बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान को केपीजी मसालों का चेहरा घोषित किया गया

नई दिल्ली: श्री परवीन जैन के नेतृत्व वाले मार्वल टी ग्रुप के राष्ट्रीय मसाला खंड केपीजी स्पाइसेस ने बॉलीवुड आइकन करीना कपूर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है। एफएमसीजी, रियल एस्टेट और अन्य क्षेत्रों में फैले विविध पोर्टफोलियो के साथ, श्री जैन ने पूरे भारत में केपीजी मसालों की पहुंच का विस्तार किया है। पिसे हुए और मिश्रित मसालों के व्यापक संग्रह के लिए जाना जाने वाला केपीजी स्पाइसेस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाली करीना कपूर खान के साथ लाखों लोगों को लुभाने के लिए तैयार है। उनकी शाही विरासत, गुणवत्ता, शालीन शैली और भव्यता के प्रति उनकी रुचि के साथ मिलकर, उन्हें केपीजी मसालों के लिए आदर्श राजदूत बनाती है।

परवीन जैन, करीना कपूर खान और गौरव जैन

करीना कपूर खान के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए, मार्वल किंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री गौरव जैन ने कहा, “हमें करीना कपूर खान को केपीजी मसालों के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करते हुए खुशी हो रही है। करीना कपूर खान एक बेहद प्रशंसित अभिनेत्री हैं, निडर हैं, गुणवत्ता में विश्वास करती हैं और अब दो बच्चों की मां हैं, उन्होंने कार्य जीवन संतुलन के उत्कृष्ट उदाहरण के साथ-साथ बच्चों के पालन-पोषण के सभी क्षेत्रों में माताओं के लिए उच्च मानक स्थापित किए हैं। केपीजी मसालों के साथ उनका जुड़ाव सिर्फ एक सेलिब्रिटी के रूप में नहीं है, बल्कि मसालों के कहानीकार के रूप में भी है, जो हर भारतीय घर की रसोई में बॉलीवुड जादू का स्पर्श जोड़ता है। हम उनके ताज़ा विचारों की प्रतीक्षा कर रहे हैं और एक सफल साझेदारी के प्रति आश्वस्त हैं जो केपीजी मसालों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी और लाखों लोगों तक पहुंचाएगी, राष्ट्रीय स्तर पर हमारे आदर्श वाक्य- केपीजी मसाले, देश के मसाले को बढ़ावा देगी।

केपीजी मसालों के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित होने पर करीना कपूर खान ने कहा, “मैं इस सहक्रियात्मक सहयोग की प्रतीक्षा कर रही हूं। उत्पादों की श्रृंखला शुद्धता और प्रामाणिकता का प्रतीक है जो स्वच्छता, स्वास्थ्य और निश्चित रूप से अद्भुत स्वाद पर उनके फोकस के साथ काफी स्पष्ट है जो ताजा और रसायन-मुक्त मसालों के उत्पादन के माध्यम से रोजमर्रा के भोजन को असाधारण पाक अनुभव में बदलने में कभी कम नहीं होती है। भारत के हर कोने से प्राप्त किया जाता है जैसे सेलम से हल्दी, गुंटूर से लाल मिर्च आदि, जो केपीजी मसाले, देश के मसाले की सराहना करते हैं। कपूर और खान खानदान भोजन प्रेमियों के लिए जाना जाता है। हर अवसर, चाहे वह कैरियर के मील के पत्थर, पारिवारिक रात्रिभोज या त्योहारों के बारे में हो, घर पर बने ढेर सारे स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ शुरू होता है। हम साथ मिलकर एक सुंदर और स्वादिष्ट यात्रा शुरू करेंगे जो दुनिया भर में भोजन के शौकीनों के लिए स्वाद और प्रेरणा लेकर आएगी।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *