रोमांचक समाचार: एयरएशिया ने ₹7,999 किराये के साथ जयपुर-कुआलालंपुर रूट का अनावरण किया!

नई दिल्ली: AirAsia ने 2024 का आगाज़ कुआलालंपुर के साथ किया है, और राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर से कुआलालंपुर के लिए नए रूट की घोषणा की है। यह नया मार्ग 21 अप्रैल 2024 को शुरू होगा, और यह AirAsia के 2024 के पहले नए मार्ग की शुरुआत है।

AirAsia ने शहर से कुआलालंपुर तक की प्रचार सुरु किया  है, जो केवल ₹7,999* में एक तरफा यात्रा के लिए है, और कुआलालंपुर से जयपुर तक सिर्फ ₹209* में। 9 जनवरी से 23 जनवरी 2024 तक airasia Superapp या www.airasia.com पर बुक करें और 21 अप्रैल 2024 से 19 मार्च 2025 तक फ्लाइट का आनंद लें।

AirAsia Aviation Group Limited के CEO, बो लिंगम ने कहा: “पिछले वर्ष AirAsia के भारत से जुड़े कनेक्टिविटी के लिए एक ऐतिहासिक वर्ष था। हमने निर्विवाद रूप से तिरुवनंतपुरम के लिए एक नया मार्ग शुरू किया, जो केरल राज्य का दूसरा मार्ग है, हमने भारतीय नागरिकों के लिए मलेशिया में यात्रा के लिए वीज़ा-मुक्त सफर की घोषणा की। आज, मैं यहां से राजस्थान के हीरे, सांस्कृतिक धरोहर से भरे जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाले एक और नए मार्ग की घोषणा करने के लिए अत्यंत खुश हूँ।”

यह AirAsia Malaysia (एयरलाइन कोड AK) का पहला प्रयास है जयपुर से कुआलालंपुर की ओर। कुआलालंपुर, मलेशिया की राजधानी, व्यापार, आनंद और मंदिर यात्रा के लिए कई भारतीय यात्रीयों का पसंदीदा स्थान है। इसके अलावा, यह मार्ग मलेशिया से जयपुर के लिए भी यात्रीयों के लिए कनेक्टिविटी को बढ़ाने का कारण बनेगा, जिन्हें शहर की आश्चर्यजनक चर्म, प्राचीन किले, शानदार बुनियादी साधन और और भी कई चीजें खोजने का मौका मिलेगा।

इस रोमांचक मार्ग के लिए उड़ान कार्यक्रम इस प्रकार है:

  • जयपुर से कुआलालंपुर (AK18): 22:10 पर प्रस्थान, सोम, बुध, शुक्र और रविवार को 06:05 पर आगमन।
  • कुआलालंपुर से जयपुर (AK19): सोम, बुध, शुक्र और रविवार को 18:55 पर प्रस्थान, 21:35 पर आगमन।

AirAsia ने भारत से मलेशिया की ओर नौ से अधिक सीधे मार्ग सेवा करने वाली मजबूत नेटवर्क चला रही है ‒ चेन्नई, तिरुचिरापल्ली, कोची, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता, नई दिल्ली और अमृतसर से मलेशिया तक। फरवरी 2024 में, AirAsia एक और रोमांचक गंतव्य ‒ केरल के दक्षिणी क्षेत्र के नगर थिरुवनंतपुरम के लिए उड़ानें शुरू करेगा, जो कोची के बाद राज्य का दूसरा सीधा मार्ग होगा, जिसे अप्रैल में जयपुर के बाद शुरू किया जाएगा। इसके अलावा, एयरलाइन उचित और पहुंचने वाले फ्लाई-थ्रू विकल्प भी प्रदान करती है, जिससे भारत और मलेशिया के बीच यात्री कुआलालंपुर को एक कनेक्टिंग हब के रूप में उपयोग करके AirAsia के आश्चर्यजनक नेटवर्क में 22 देशों में 130 से अधिक गंतव्यों को पहुंच सकते हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *