लव-कुश मंच पर फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति के दिग्गज

ऋषि विश्वामित्र के किरदार में छा गए अश्विनी चौबे केंद्रीय मंत्री, भारत सरकार

नई दिल्ली: लव कुश रामलीला के मंच पर फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति के दिग्गज नेताओं को अभिनय करते देख हजारों रामभक्त खुशी से झूम उठे। गणपति महाराज की आरती, पूजा के साथ लीला का शुभारंभ हुआ । के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक आज केंद्रीय मंत्री अश्वनि कुमार चौबे ऋषि विश्वामित्र और दिल्ली के विधायक विजेन्द्र गुप्ता अभिनय करते नजर आए और बॉलीवुड की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री, निमरत कौर , राधिका मदान भी अपनी नई फिल्म सजनी शिंदे का वायरल वीडियो की सफलता के लिए श्रीराम से दुआ करने लीला मंच पर पहुंची। सलमान खान के साथ सुपर हिट फिल्म मैने प्यार किया में नजर आई भाग्यश्री को मंच पर देख रामभक्तो की खुशी की सीमा न रही।।

अर्जुन कुमार के मुताबिक लीला मंच पर जनक दूत आगमन, अहिल्या उद्धार, अष्ट सखी संवाद, गिरजा पूजन, सीता स्वयंवर, रावण -बाणासुर संवाद से लक्ष्मण -परशुराम संवाद तक की लीला का मंचन हुआ। ऋषि विश्वामित्र के किरदार में मंत्री अश्वनी चौबे ने अपने मंझे हुए अभिनय से समां बांधा वही राजा जनक की भूमिका में विजेंद्र गुप्ता विधायक ने सभी की वाहवाही लूटी।

लीला के उपरान्त अर्जुन कुमार और महासचिव सुभाष गोयल ने मंत्री अश्विनी कुमार चौबे और विजेंद्र गुप्ता के साथ साथ फिल्म स्टार्स का सम्मान किया और कमेटी के पदाधिकारियो पवन गुप्ता, सत्यभूषण जैन , राजन चोपड़ा, सौरव गुप्ता ,अंकुर गोयल ने सभी अतिथियों को लीला का प्रतीक चिन्ह और रामजी का पटका, प्रदान किया|

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *