ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अभिनेत्री निम्रत कौर

नई दिल्ली: भारत के एक प्रमुख  प्रमाणित ऑर्गेनिक ब्यूटी ब्रांड ‘ऑर्गेनिक हार्वेस्ट’ ने एक नई मेकअप लाइन के लॉन्च के साथ कलर कॉस्मेटिक कैटिगरी में एंट्री की, जिसमें  प्रमाणित ऑर्गेनिक इनग्रेडिएंट्स के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किए गए सौंदर्य प्रसाधन प्रस्तुत करने का दावा किया गया है। अभिनेत्री व ब्रांड एंबेसडर निम्रत कौर के साथ एक आकर्षक डिजिटल वीडियो कैम्पेन के साथ ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने अत्याधुनिक सौंदर्य तक़नीक के साथ प्रकृति के बेहतरीन इनग्रेडिएंट्स के मेल से मेकअप के एक बिल्कुल नये और नैतिक दृष्टिकोण को पेश करके सौंदर्य उद्योग में क्रांति ला दी है।

लॉन्च पर बोलते हुए, गुड ब्रांड्स कंपनी के सीईओ सुखलीन अनेजा ने कहा, “ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की पहली मेकअप रेंज के लॉन्च के साथ ऑर्गेनिक हार्वेस्ट में हम स्वच्छ, नैतिक और टिकाऊ सौंदर्य के विज़न को साकार करने की दिशा में एक साहसिक कदम उठा रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि हम लोगों को अपनी प्राकृतिक सुंदरता को अपनाने  के लिए सक्षम बनायें और उन्हें इस बात का  विश्वास दिलायें कि सुंदरता प्रकृति की तरह ही प्योर होनी चाहिए, और यह मेकअप रेंज ठीक ऐसी ही है। अच्छा दिखने के साथ-साथ हम अच्छा महसूस भी करें, इसी का नाम तो ऑर्गेनिक हार्वेस्ट है। यह हमारे पोर्टफोलियो में एक रोमांचक बढ़ोतरी है और हम इसे अपने ग्राहकों के साथ शेयर करने के लिए बेहद उतावले हैं।”

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के संस्थापक राहुल अग्रवाल ने मेकअप में ब्रांड के विस्तार के लिए अपना उत्साह जताते हुए कहा, “हम स्वच्छ और ऑर्गेनिक सौंदर्य के प्रति अपनी कमिटमेंट को बढ़ाते हुए ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की पहली मेकअप रेंज को पेश करके बेहद रोमांचित हैं। हमारा मक़सद हमेशा सौंदर्य को एक नया आयाम देना रहा है ।”  हमारे ग्राहक अब ऐसे सौंदर्य प्रसाधनों का मज़ा ले सकते हैं जो न केवल उनके रूप-रंग को निखार सकते हैं बल्कि साथ की साथ त्वचा के स्वास्थ्य को भी बेहतर  करते हैं। हम इस लाइन को पेश करके बहुत उत्साहित हैं और हमारा मानना ​​है कि यह लोगों के ऑर्गेनिक ब्यूटी को देखने के नज़रिये में क्रांतिकारी बदलाव लाने जा रहा है।”

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री निम्रत कौर ने कहा, ”कुछ समय से ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के साथ जुड़ी होने के कारण यह मेकअप रेंज सौंदर्य उद्योग में ज़्यादा टिकाऊ भविष्य की दिशा में एक रोमांचक और सकारात्मक कदम के रूप में नज़र आती है। मैं इस डीवीसी का हिस्सा बनकर और उनकी पहली मेकअप रेंज के लॉन्च की गवाह बनकर बेहद खुश हूं, जिसे अति आधुनिक सौंदर्य प्रसाधनों के साथ ऑर्गेनिक विशेषताओं के बेहतरीन मिश्रण से तैयार किया गया है। ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के प्रोडक्ट्स के साथ, उपभोक्ता न केवल अपनी ख़ूबसूरती को बढ़ा सकते हैं, बल्कि एक ऐसे भविष्य के निर्माण में भी योगदान दे सकते हैं जब ब्यूटी के लिये गये विवेकपूर्ण निर्णय लिये जायेंगे।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *