एयर एशिया ने जयपुर से कुआलालम्पुर के लिए नया रूट लॉन्च किया

अब मात्र रु 7999 *जयपुर से मलेशिया की उड़ान लें और मलेशिया के खूबसूरत नज़ारों का आनंद उठाएं

नई दिल्ली: एयर एशिया ने राजस्थान के ऐतिहासिक पिंक सिटी से कुआलालम्पुर तक नए रूट के लॉन्च के साथ 2024 की धमाकेदार शुरूआत की है, 21 अप्रैल 2024 से इसकी शुरूआत हो जाएगी।

इस नई शुरूआत के साथ एयर एशिया जयपुर से कुआलालम्पुर के लिए मात्र रु 7999’ में ऑल-इन-वन वे प्रोमोशनल फेयर और कुआलालम्पुर से जयपुर के लिए मात्र आरएम209’ के ऑफर भी लेकर आई है। एयरएशिया सुपरऐप या www.airasia.com  पर 9 जनवरी से 23 जनवरी 2024 के बीच बुकिंग करें और 21 अप्रैल 2024 से 19 मार्च 2025 के बीच यात्रा करें।

एयर एशिया एविएशन ग्रुप लिमिटेड के सीईओ बो लिंगम ने कहा, ‘‘पिछला साल भारत के साथ एयर एशिया की कनेक्टिविटी के लिए बेहतरीन रहा- हमने न सिर्फ केरल के दूसरे शहर तिरुवनन्तपुरम के लिए नए रूट का लॉन्च किया बल्कि मलेशिया जाने वाले भारतीयों के लिए वी़ज़ा फ्री यात्रा की घोषणा भी की। आज राजस्थान के एतिहासिक एवं सांस्कृतिक शहर जयपुर से कुआलालम्पुर के लिए नए रूट की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। भारत हमेशा से हमारे लिए महत्वपूर्ण क्षेत्र रहा है, पिछले छह सालों में हम एयर एशिया में पांच मिलियन भारतीय मेहमानों को अपनी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मुझे विश्वास है कि इस तरह बढ़ते नेटवर्क के साथ हम आने वाले समय में कई और उपलब्धियां हासिल करेंगे।’’

एयर एशिया भारत और मलेशिया के बीच सीधे नौ रूट्स के साथ सशक्त नेटवर्क सर्विसेज़ उपलब्ध कराती है। यह भारत के उत्तरी एवं दक्षिणी शहरों- चेन्नई, तिरूचिरापल्ली, कोच्चि, हैदराबाद, बैंगलुरू, कोलकाता, नई दिल्ली और अमृतसर को मलेशिया के साथ जोड़ती है। फरवरी 204 से एयर एशिया केरल के एक और शहर तिरुवनन्तपुरम के लिए एक और उड़ान की शुरूआत कर रही है, यह कोच्चि के बाद राज्य में दूसरा रूट होगा, जिसके बाद अप्रैल में जयपुर से उड़ान शुरू की जाएगी। इसके अलावा एयरलाईन किफ़ायती एवं सुलभ उड़ानों के विकल्प पेश करती है, जहां भारत और मलेशिया के बीच यात्रा करने वाले मेहमान कुआलालम्पुर को कनेक्टिंग हब की तरह इस्तेमाल कर एयर एशिया के प्रभावी नेटवर्क पर 22 देशों के 130 से अधिक गंतव्यों की यात्रा कर सकते हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *