जेटसिंथेसिस के ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन (जीएमजे) ने हरियाणवी लोकप्रिय कलाकार सपना चौधरी के साथ गठबंधन किया

गुडगाँव: आज के युग की डिजिटल मनोरंजन और प्रौद्योगिकी कंपनी जेटसिंथेसिस की डिजिटल मनोरंजन सहायक कंपनी, ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन वेस्टर्न बीट्स (हरियाणा आर्म) ने प्रतिभाशाली भारतीय कलाकार सपना चौधरी के साथ अपनी विशेष साझेदारी की घोषणा की है। इस नए सहयोग द्वारा ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन सपना के लिए व्यापक आर्टिस्ट मैनेजमेंट, लाइव इवेंट, कंटेंट निर्माण, वितरण, ब्रांड मैनेजमेंट और इवेंट्स के समन्वय के साथ अन्यसेवाओं का दायित्व संभालेगा। जीएमजे की हरियाणा शाखा, ‘वेस्टर्न बीट’, इस बिल्कुल नए सहयोग के प्रबंधन की देखरेख में अहम किरदार निभाएगी।

इस सहयोग के बाद रिलीज़ किया गया पहला गाना ‘जले 2’ ज़बरदस्त हिट हुआ, और इसने अपने लॉन्च के कुछ ही हफ्तों में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। पहले महीने में 6 मिलियन रिल्स तक पहुँचने वाला यह अब तक का सबसे तेज़ गाना है, और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल सनसनी बन चुका है। इसे अकेले इंस्टाग्राम पर लगभग 10 बिलियन से ज़्यादा इंप्रेशन मिले।

ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के फाउंडर और सीईओ राजकुमार सिंह ने इस सहयोग के बारे में कहा, “हम सपना चौधरी को अपने एक्सक्लूसिव कलाकारों में लाकर बहुत उत्साहित हैं। क्षेत्रीय संगीत में उनकी लोकप्रियता पूरे देश के दर्शकों के लिए क्षेत्रीय संगीत और मनोरंजन पेश करने का हमारा मकसद पूरा करेगी। हमें पूरा विश्वास है कि हमारा सहयोग इस उद्योग में कई रिकॉर्ड तोड़ेगा।”

इस सहयोग के बारे में सपना चौधरी ने कहा, “मुझे संगीत उद्योग को एक नए आयाम तक पहुंचाने के इस सफर में जेटसिंथेसिस के ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन और वेस्टर्न बीट्स के साथ हाथ मिलाकर बड़ी खुशी हो रही है। ‘जले 2’ को मिल रहे प्यार को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं हमारे पाइपलाइन में मौजूद अन्य सभी गानों पर उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए बेकरार हूं। इस साझेदारी के साथ, मैं अपने संगीत को बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचा सकूंगी और ‘जले 2’ की सफलता इसका एक शानदार उदाहरण है। जीएमजे और मेरा लक्ष्य मिलकर नए रिकॉर्ड तोड़ना और भविष्य में और अधिक अभूतपूर्व संगीत के लिए मंच तैयार करना है।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *