HONOR X9b ऑनर प्रोटेक्ट प्लान प्लान के साथ 90%* तक सुनिश्चित बायबैक के लिए योग्य है!

वाराणसी: HONOR ने ऑनसाइटगो के साथ साझेदारी में HONOR प्रोटेक्ट प्लान का अनावरण किया है, जो नए लॉन्च किए गए X9b के साथ भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है, जो उपभोक्ताओं को अतिरिक्त आश्वासन और मानसिक शांति प्रदान करता है। 2,999 रुपये मूल्य की यह पहल HONOR X9b खरीदारों के लिए निःशुल्क है, जिसका लक्ष्य उत्पाद की विश्वसनीयता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को उजागर करते हुए ब्रांड में स्थायी उपभोक्ता विश्वास पैदा करना है।

यह योजना आकर्षक सुविधाओं का दावा करती है, जैसे कि स्क्रीन खराब होने की स्थिति में खरीद के छह महीने के भीतर एक मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन, उपभोक्ताओं को केवल नाममात्र रुपये का भुगतान करना होगा। 749 दावा प्रसंस्करण शुल्क। इसके अलावा, यदि ग्राहक खरीदारी के बाद खुद को X9b से असंतुष्ट पाते हैं, तो उनके पास 30 दिन की सुनिश्चित बाय बैक का विकल्प होता है, जिसमें इनवॉइस मूल्य (जीएसटी छोड़कर) का 90% तक प्राप्त होता है। हालाँकि, रिडीम किए गए उपकरणों की अखंडता सुनिश्चित करने के लिए कुछ शर्तें लागू होती हैं, जिसमें क्षतिग्रस्त बॉडी या स्क्रीन वाले फोन को बाहर करना शामिल है। अतिरिक्त कटौतियों में मूल सामान गायब होने पर ₹1500, महत्वपूर्ण खरोंच या डेंट के लिए 20%, मामूली खरोंच या डेंट के लिए 15% और मोचन के दौरान मूल पैकेजिंग की अनुपस्थिति के लिए ₹1000 शामिल हैं।

इन लाभों के अलावा, पैकेज में 6 महीने की विस्तारित वारंटी कवर और ब्रांड अधिकृत सेवा केंद्रों से मरम्मत के लिए डोरस्टेप पिकअप और डिलीवरी भी शामिल है, जो 18 महीने तक वास्तविक घटकों के उपयोग की गारंटी देता है।

इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं के पास शून्य मूल्यह्रास कार्यक्रम और शून्य अतिरिक्त योजना तक पहुंच है, जो क्रमशः बिना किसी मूल्यह्रास के व्यापक सुरक्षा और क्षति के लिए अतिरिक्त शुल्क को बायपास करने का विकल्प प्रदान करते हैं। हालाँकि, यह ध्यान देने योग्य है कि बैटरी और सहायक उपकरण जैसी उपभोग्य वस्तुएं इस योजना के अंतर्गत शामिल नहीं हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *