टॉप परफॉर्मर के रूप में रियलमी ने लॉन्च किया realme GT 6T और realme Buds Air6

लखनऊ: भारत में सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता रियलमी ने आज अपने फ्लैगशिप जीटी सीरीज और एआईओटी सेगमेंट में दो क्रांतिकारी उत्पाद – रियलमी GT 6T और रियलमी Buds Air6 का अनावरण किया। यह उत्पाद न केवल उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं, बल्कि स्मार्ट डिजाइन के साथ भी तैयार किए गए हैं, जो आपके अनुभव को एक नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए बनाए गए हैं।

रियलमी GT 6T, इंडिया का पहला Snapdragon® 7+ Gen 3 चिपसेट, उद्योग का सबसे बड़ा डुअल वीसी कूलिंग सिस्टम और 5500 mAh की विशाल बैटरी के साथ आता है। इसमें 120W SUPERVOOC चार्जिंग की क्षमता है, जिससे आपका फोन जल्दी से चार्ज हो जाता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 6000 निट्स की अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले है, जो शानदार दृश्यता प्रदान करती है, और SGS AI आई-प्रोटेक्शन डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का मुख्य कैमरा SONY का 50MP OIS कैमरा है, जो शानदार तस्वीरें खींचता है।

रियलमी GT 6T चार स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध है: 8GB +128GB की कीमत INR 24,999*, 8GB+256GB की कीमत INR 26,999*, 12GB+256GB की कीमत INR 29,999* और 12GB+512GB की कीमत INR 33,999* है। यह दो आकर्षक रंगों में आता है: Fluid Silver और Razor Green।

रियलमी Buds Air6, 50dB एक्टिव नॉइस कैंसलेशन, 4000Hz अल्ट्रा-वाइड बैंड नॉइस कैंसलेशन और 6-माइक कॉल नॉइस कैंसलेशन जैसी ग्राउंडब्रेकिंग सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 12.4mm मेगा टाइटनाइजिंग ड्राइवर और डायनेमिक बास बूस्ट फीचर भी शामिल हैं। यह ईयरबड्स दो सुंदर रंगों में उपलब्ध हैं: Forest Green और Flame Silver, और इनकी कीमत INR 2999* है।

सेल की तारीखें

रियलमी GT 6T की पहली बिक्री 29 मई 2024 को दोपहर 12 बजे से रियलमी की वेबसाइट, Amazon.in और प्रमुख स्टोर्स पर शुरू होगी। वहीं, रियलमी Buds Air6 की पहली बिक्री 27 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। 29 मई को रियलमी GT 6T के साथ खरीदने पर, रियलमी Buds Air6 की कीमत INR 2499 होगी।

रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “हम रियलमी GT 6T और रियलमी Buds Air6 के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं। भारतीय बाजार में हमारे फ्लैगशिप जीटी सीरीज की वापसी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। रियलमी GT सीरीज हमेशा से ही तकनीकी नवाचारों की प्रतीक रही है, और यह लॉन्च हमारी प्रतिबद्धता को फिर से स्थापित करता है।”

रियलमी ने एक बार फिर अपने नए उत्पादों के साथ बाजार में हलचल मचाने की तैयारी कर ली है। अगर आप उन्नत तकनीक और बेहतरीन प्रदर्शन वाले डिवाइस की तलाश में हैं, तो रियलमी GT 6T और रियलमी Buds Air6 आपके लिए सही विकल्प साबित हो सकते हैं। इन उत्पादों की पेशकश न केवल आपकी दैनिक जरूरतों को पूरा करेगी बल्कि आपको एक शानदार और उन्नत अनुभव भी प्रदान करेगी।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *