अपरशक्ति खुराना और सावी कहलों ने अपनी दिल से ‘ज़रूर’, प्यार, बिछड़ाव और वियोग की भावपूर्ण यात्रा में डाली है

लखनऊ: बहुकुशल अभिनेता और उभरती हुई कलाकार सावी कहलों ने अपने नए प्रेमगीत ‘ज़रूर’ के लिए अपने दिल को बहाया है, जिसमें अपरशक्ति खुराना ने उनका साथ दिया है। यह गीत दिल के तार छेड़ने के लिए भावनाओं से ओतप्रोत है और बिछड़ने के बाद नई शुरुआत करने के नाजुक सफर की गहराई को छूता है।

‘ज़रूर’, जिसे सावी कहलों ने लिखा और संगीत दिया है, अपरशक्ति खुराना की मधुर आवाज से सम्पन्न है। यह गीत यादों के कड़वे-मीठे अनुभवों को सुनहरा करता है, और लिस्टेनर्स को खुद की तलाश में साहस देने का काम करता है। इस ट्रैक में मानवीय भावनाओं की जटिलता को बहुत ही उत्कृष्टता और प्रामाणिकता के साथ खंगाला गया है।

इस सहयोग पर विचार करते हुए, गायक-अभिनेता अपरशक्ति खुराना ने कहा, “‘ज़रूर’ पर काम करना एक अलग और संतोषप्रद अनुभव रहा है। सावी पाजी के गीत और संगीत ने मेरे दिल को छू लिया, और एक कलाकार के रूप में नए आयामों को खोजने का साहस दिया। ‘ज़रूर’ सुनते ही इसने मेरे दिल में जगह बना ली। मुझे विश्वास है कि इस भावुक संगीत के हर नोट से आपको हमारी एकता का महसूस होगा।”

अपने वायरल गाने ‘आपा फिर मिलांगे’ के लिए मशहूर सावी कहलों ने कहा, “‘अपर पाजी के साथ ‘ज़रूर’ बनाने का अनुभव भावनाओं का एक आंधी की तरह रहा है। उनकी मधुर आवाज ने इस गीत की भावनाओं को और भी गहरा बना दिया है। हमने ऐसा गीत बनाया है, जो हर उस व्यक्ति के दिल में उतरेगा, जिसे अपने अतीत को छोड़ना पड़ा है। ‘ज़रूर’ के माध्यम से हमने कहा है, ‘हे, यह ठीक है, तुममें आगे बढ़ने का साहस है।’”

Follow for more information.

AQUA D PURE 

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *