रियलमी ने अपने सेगमेंट का एकमात्र वेगन लैदर डिज़ाइन वाला रियलमी सी63 स्मार्टफोन केवल 8,999 रुपये में पेश किया है।

लखनऊ: भारतीय युवाओं के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज अपने चैंपियन सीरीज़ का नवीनतम स्मार्टफोन, रियलमी सी63, लॉन्च किया। रियलमी सी63 एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है, जो अपने सेगमेंट में एकमात्र वेगन लैदर डिज़ाइन के साथ स्टाइल और ड्यूरेबिलिटी प्रदान करता है। इसमें 45 वॉट का फास्ट चार्जर है, जो इसे बेहद तेजी से चार्ज करता है। साथ ही, इसकी 5000 एमएएच की बैटरी भारी उपयोग के बाद भी पूरे दिन पर्याप्त पावर प्रदान करती है। रियलमी सी63 में फ्लैगशिप स्तर का एआई अनुभव और इनोवेटिव फीचर्स जैसे एयर गेस्चर, रेनवॉटर स्मार्ट टच और अत्यधिक लोकप्रिय मिनी कैप्सूल 2.0 फीचर शामिल हैं।

रियलमी के प्रवक्ता ने इस लॉन्च के बारे में कहा, “हम अपनी चैंपियन सीरीज़ में नया स्मार्टफोन, रियलमी सी63 पेश करके बहुत उत्साहित हैं। रियलमी में हम युवा ग्राहकों की जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए इनोवेटिव टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रियलमी सी63 इसी प्रतिबद्धता का प्रमाण है और किफायती मूल्य में अनेक आधुनिक फीचर्स प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि रियलमी सी63 अपने अनूठे स्टाइल, ड्यूरेबिलिटी और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में नए मानक स्थापित करेगा।”

रियलमी सी63 के मुख्य आकर्षण

अपने सेगमेंट का एकमात्र फ्लैगशिप वेगन लैदर डिज़ाइन

रियलमी सी63 को प्रीमियम वेगन लैदर बैक कवर के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो आमतौर पर फ्लैगशिप स्तर के स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। इस डिज़ाइन में अपने सेगमेंट के अन्य उत्पादों की तुलना में बेहतर टेक्सचर है, जो दाग प्रतिरोधी और अधिक टिकाऊ है। प्रीमियम वेगन लैदर टेक्सचर के लिए रियलमी सी63 में खुरदुरा लीची पैटर्न उपयोग किया गया है, जो वेगन लैदर बैक शेल को कवर करके प्रीमियम टेक्सचर प्रदान करता है और ग्रिप को बढ़ाकर विजुअल और स्पर्श का अनुभव बेहतर बनाता है। इसके अलावा, रियलमी सी63 इस मूल्य वर्ग में एकमात्र मेटल लेंस डेको के साथ आता है, जो अपनी मजबूती और बेहतर टेक्सचर के कारण महंगा है।

45 वॉट का फास्ट चार्ज और 5000 एमएएच की बैटरी

रियलमी सी63 में 45 वॉट का फास्ट चार्जर है, जो केवल 30 मिनट में फोन को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है। यह केवल एक मिनट की चार्जिंग में 1 घंटे का टॉक-टाइम प्रदान करता है। साथ ही, रियलमी सी63 में सेगमेंट का एकमात्र टीयूवी रीनलैंड सेफ फास्ट चार्ज सिस्टम सर्टिफिकेशन है, जो दर्शाता है कि इस फोन की चार्जिंग प्रणाली कठोर परीक्षणों से गुजरी है और इसमें सुरक्षा के सर्वोच्च मानकों का पालन किया गया है। रियलमी सी63 में ऑक्टाकोर आर्किटेक्चर की चिप लगी है, जो उच्च प्रदर्शन के साथ एफिशियंसी भी प्रदान करती है।

फ्लैगशिप लेवल का एआई अनुभव

रियलमी सी63 में अनेक इनोवेटिव फीचर्स हैं, जो फ्लैगशिप स्तर का एआई अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें एयर गेस्चर और रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर दिए गए हैं, जो इससे पहले केवल रियलमी की नंबर सीरीज और जीटी सीरीज में मिलते थे। ये फंक्शन यूजर की जरूरतों के अनुसार डिज़ाइन किए गए हैं और हैंड्स-फ्री डिवाइस नेविगेशन सुनिश्चित करते हैं। एयर गेस्चर की मदद से यूजर्स स्क्रीन को टच किए बिना अपना स्मार्टफोन चला सकते हैं। यह फीचर खाने, व्यायाम करने या खाना पकाने के दौरान स्क्रीन को टच किए बिना वीडियो देखना और कॉल का उत्तर देना संभव बनाता है। इसके अलावा, रेनवॉटर स्मार्ट टच की मदद से बारिश के मौसम या बाथरूम जैसे गीले वातावरण में भी फोन को सुगमता से चलाया जा सकता है। साथ ही, सी63 में एआई कॉल नॉइज रिडक्शन और अत्यधिक लोकप्रिय मिनी कैप्सूल 2.0 फंक्शन जैसे फीचर्स भी हैं।

FOLLOW FOR MORE .

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *