बारिश में भी जगमगाए प्लेटिनम इवारा का कलेक्शन

नई दिल्ली: बारिश के मौसम में आपका स्टाईल बनाएगा प्लेटिनम इवारा का कलेक्शन। प्लेटिनम इवारा की सुंदर ज्वेलरी, शुद्ध प्लेटिनम से बनी है, जिसमें बारिश के हर दिन के लिए एक विशेष आकर्षण के साथ बेहतरीन लुक और ग्लैमर है।

यह कलेक्शन 95 प्रतिशत शुद्ध प्लेटिनम से बना है, जो सादगी के साथ उत्कृष्टता प्रदर्शित करता है। इसकी प्राकृतिक सफेद चमक और बेहतरीन शिल्पकारी के कारण यह ज्वेलरी बारिश के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। चाहे नाजुक पेंडंट पहनना हो या खूबसूरत ब्रेसलेट, इसका हर डिज़ाईन कैज़्युअल आउटिंग और औपचारिक अवसरों, दोनों के लिए उपयुक्त है। ग्लैमरस लाउंजवियर से लेकर आकर्षक बोर्डरूम लुक तक अपने सादगीपूर्ण सौंदर्य के कारण प्लेटिनम इवारा ज्वेलरी आपके स्टाईल के लिए उत्तम है।

आराम से बैठकर चाय की चुस्की लेते हुए बारिश का मजा ले रहे हों, या फिर अपने काम को गंभीरता से पूरा करने की लगन हो, बारिश के दिनों में मजबूत प्लेटिनम में जड़े हुए जेमस्टोन के साथ स्लीक प्लेटिनम पेंडंट आपके स्टाईल को और ज्यादा आकर्षक बना देते है।

प्लेटिनम इवारा ज्वेलरी उन आधुनिक महिलाओं के लिए बनाई गई है, जो सौंदर्य के साथ अपनी व्यक्तिगत छवि को महत्व देती हैं। अद्वितीयता को आत्मसात करने वाली महिलाओं के लिए तैयार इस ज्वेलरी का प्लेटिनम सोने के मुकाबले 30 गुना ज्यादा दुर्लभ है। इसकी हर रचना में स्थायी सौंदर्य है, जो केवल प्लेटिनम से मिल सकता है, और आज की असाधारण महिलाओं की भावना के अनुरूप है।

इस मॉनसून में प्लेटिनम इवारा की प्लेटिनम ज्वेलरी को अपना स्टाईल पार्टनर बनाईयेः

बोर्ड रूम चिकः लंबाई को घेरे हुए सुंदर और नाजुक प्लेटिनम बड्स से तैयार यह स्लीक ब्रेसलेट समय के साथ आपकी बढ़ती हुई सफलता का प्रतीक है। साफ रेखाओं के साथ ये सरल और सुंदर डिज़ाईन उत्कृष्टता का स्पर्श प्रदान करते हैं, तथा सुनिश्चित करते हैं कि आपका पुरा लुक सहज एवं आकर्षक बना रहे। मीटिंग के लिए आदर्श लुक पाने के लिए यह नाजुक प्लेटिनम ब्रेसलेट पहनें।

डेट नाईटः ये खूबसूरत ईयरिंग आकर्षक आयताकार मोटिफ में संजोए गए हैं। एक दूसरे में जुड़े हुए और एक लय में झूलने वाले ये ईयरिंग आपके कई पहलुओं का प्रतीक हैं। अगर मॉनसून में बिना तैयारी के डेट-नाईट के लिए जाना हो, तो ये आकर्षक प्लेटिनम ईयरिंग आपके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए उत्तम हैं।

स्टैक, लेयर या सोलो – मॉनसून के लिए स्टाईल का एक नया वाईब बनाएंः बारिश में बाहर जाना हो, तो प्लेटिनम की ज्वेलरी पहनकर निकलें। स्टैक के लिए किसी नियम की परवाह न करें। अपनी पसंद और रुचि के अनुरूप मिक्स और मैच करें और आकर्षक ड्रेस के साथ अपना स्टाईल बनाएं या सुंदर को-ऑर्ड सेट पहनें। हल्की बारिश जब भारी तूफान में बदलने लगे, तो विभिन्न लुक्स प्राप्त करने के लिए प्लेटिनम ज्वेलरी का उपयोग करके देखें।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *