गूगल के ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट: पिक्सल 9 सीरीज़, पिक्सल वॉच 3, पिक्सल बड्स प्रो 2 और एंड्रॉइड 15 की उम्मीदें

नई दिल्ली: 14 अगस्त को गूगल का “मेड बाय गूगल” इवेंट केवल बहुप्रतीक्षित पिक्सल 9 सीरीज़ को ही नहीं, बल्कि कई अन्य रोमांचक उत्पादों को भी प्रदर्शित करेगा। इस साल, टेक दिग्गज पिक्सल 9, पिक्सल 9 प्रो, और पिक्सल 9 प्रो फोल्ड के साथ-साथ कई अन्य उत्पादों का अनावरण करेगा।

पिक्सल वॉच 3

इस इवेंट का एक प्रमुख आकर्षण पिक्सल वॉच 3 की शुरुआत होगी, जो गूगल की तीसरी पीढ़ी की स्मार्टवॉच है। इसकी अपेक्षा की जा रही है कि यह अपने पूर्ववर्ती के फीचर्स को बेहतर बनाते हुए आएगी। पिक्सल वॉच 3 स्नैपड्रैगन वियर 5100 चिपसेट और कोरटेक्स M33 को-प्रोसेसर के साथ आएगी, जो सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करेगी। इसमें 2GB रैम और 32GB ईएमएमसी स्टोरेज होगा, जो ऐप्स और डेटा के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करेगा। यूज़र्स को 60Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स तक की पिक ब्राइटनेस के साथ एक उन्नत डिस्प्ले की उम्मीद है, जो एक जीवंत देखने का अनुभव देगा। वॉच दो आकारों में उपलब्ध होगी—41mm और 45mm—जिसकी कीमत क्रमशः $349 और $399 होगी।

पिक्सल बड्स प्रो 2

स्मार्टवॉच के साथ, गूगल पिक्सल बड्स प्रो 2 का भी अनावरण करने की उम्मीद है। लीक हुए चित्रों के अनुसार, ये नई पीढ़ी के ईयरबड्स एक नई डिज़ाइन के साथ आ सकते हैं, जिसमें बेहतर फिट और आराम के लिए एक नया विंगटिप शामिल होगा। पिक्सल बड्स प्रो 2 चार रंगों में उपलब्ध हो सकते हैं: गुलाबी, काला, हरा, और ग्रेइश व्हाइट। चार्जिंग केस की अपेक्षा की जा रही है कि यह बड़े आकार का होगा, जो संभावित रूप से बढ़ी हुई बैटरी लाइफ और लंबे समय तक उपयोग प्रदान करेगा।

एंड्रॉइड 15

इस इवेंट में एंड्रॉइड 15 का भी अनावरण किया जाएगा, जो गूगल का नवीनतम मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है। यह पिक्सल 8, पिक्सल 7, पिक्सल 6 सीरीज़, और ए सीरीज़ मॉडल्स के साथ संगत होगा। एंड्रॉइड 15 कई नई सुविधाएँ लाएगा, जिनमें शामिल हैं: प्राइवेट स्पेस, जो बायोमेट्रिक सुरक्षा का उपयोग करके ऐप्स को लॉक करने की सुविधा प्रदान करेगा; एक नया डिज़ाइन किया गया वॉल्यूम पैनल बेहतर नियंत्रण के लिए; अडैप्टिव वाइब्रेशन सेटिंग्स; और बेहतर बैटरी लाइफ के लिए एक सुधारित डोज मोड।

जैसे-जैसे इवेंट की तारीख नजदीक आती है, तकनीक प्रेमी और गूगल के प्रशंसक आधिकारिक घोषणाओं और अधिक विवरणों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *