‘द बकिंघम मर्डर्स’ के टीज़र में करीना कपूर दुःखी मां और पुलिसकर्मी के रूप में नजर आई

नई दिल्ली: करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के बाद इस सितंबर में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रशंसित हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक मनोरंजक अपराध थ्रिलर कहानी पेश करती है। करीना कपूर ने एक दुःखी मां और बकिंघमशायर में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध एक सख्त जासूस का किरदार निभाया है।

मंगलवार को जारी किया गया टीज़र, लंदन में स्थापित एक गहरी और गहन कहानी को दर्शाता है। इसकी शुरुआत एक बच्चे के पार्क में घूमने से होती है, जिसमें एक वॉयसओवर होता है जो एक नए जासूस के आगमन के बारे में पूछताछ करता है। करीना कपूर जल्द ही स्क्रीन पर दिखाई देती हैं, जिसके बाद सड़क पर हाथापाई होती है, जहां उन्हें “बहुत सख्त” बताया जाता है। खून से सने टी-शर्ट के दृश्यों से तनाव बढ़ जाता है, जिसमें एक भारतीय परिवार से एक बच्चे के लापता होने का खुलासा होता है, और करीना का चरित्र एक संदिग्ध से पूछताछ करता हुआ दिखाई देता है।

द बकिंघम मर्डर्स में करीना की भूमिका उनके सामान्य जीवंत और मज़ेदार किरदारों से एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है। एक जासूस के रूप में, जो मारे गए बच्चे के लिए न्याय की मांग करते हुए अपने दुःख से जूझ रही है, वह एक ऐसा प्रदर्शन प्रस्तुत करती है जो भावनात्मक रूप से आवेशित और गहन दोनों है। यह फिल्म सह-निर्माता के रूप में करीना की पहली फिल्म भी है, जो विविध और चुनौतीपूर्ण सिनेमाई परियोजनाओं में उनकी बढ़ती भागीदारी को दर्शाती है।

इस क्राइम ड्रामा में उनके साथ ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन सहित एक असाधारण कलाकार शामिल हैं। असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित, द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर खान के शानदार करियर में एक असाधारण फिल्म होने का वादा करती है। यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *