ईस्टमैन ऑटो एंड पॉवर लिमिटेड ने कोलकाता में 500 चैनल पार्टनर्स के साथ ‘पॉवर ऑफ वन’ मीट का आयोजन किया

Nirvikar Sharma Sales Head – INDIA 1 for the Continued Energy Solutions business at EAPL with channel partners in Kolkata

पटना: ई-मोबिलिटी सॉल्यूशंस, कंटीन्यूड एनर्जी सॉल्यूशंस और सोलर रूफटॉप सॉल्यूशंस में विशेषज्ञ कंपनी, ईस्टमैन ऑटो एंड पॉवर लिमिटेड ने बिहार और झारखंड में अपने चैनल पार्टनर्स के लिए कोलकाता में अपनी चैनल पार्टनर मीट, ‘पॉवर ऑफ वन’ का आयोजन किया। इस मीट में चैनल पार्टनर्स को नेटवर्किंग, अपडेट साझा करने, और भविष्य में वृद्धि की रणनीतियों के बारे में चर्चा करने का अवसर मिला। इस भव्य कार्यक्रम ने ईस्टमैन ऑटो एंड पॉवर के नए उत्पादों और भविष्य की योजनाओं पर गहन चर्चा एवं प्रेज़ेंटेशन का मंच तैयार किया।

कार्यक्रम में विशेषज्ञों ने एक विचारोत्तेजक सम्मेलन में भी हिस्सा लिया, जिससे मजबूत गठबंधनों का विकास करने और क्षेत्र में अपने कदमों का विस्तार करने की कंपनी की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन होता है। ‘पॉवर ऑफ वन’ नामक इस मीट में ईस्टमैन के कंटीन्यूड एनर्जी सॉल्यूशन बिज़नेस के 500 चैनल पार्टनर्स ने हिस्सा लिया। ये पार्टनर कंपनी द्वारा इन्वर्टर और बैटरी के लिए लॉन्च की गई मॉनसून बोनांज़ा स्कीम में हिस्सा लेकर उसकी पात्रता प्राप्त कर चुके हैं। इन्वर्टर और इन्वर्टर बैटरी की सेल में बिहार और झारखंड 20 प्रतिशत तक का योगदान देते हैं।

इस कार्यक्रम का समापन भव्य सफलता और सकारात्मकता के साथ हुआ। पार्टनर्स ईस्टमैन की वृद्धि योजनाओं और उनके व्यवसायों को बढ़ाने में इन योजनाओं के योगदान के प्रति काफी आशान्वित थे।

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *