एम्पियर ईवी ने अम्ब और ऊना में अपने शोरूम का उद्घाटन किया, नजदीक ही कांगड़ा में अतिरिक्त सर्विस आउटलेट शुरू किया

कांगड़ा: ग्रीव्स कॉटन लिमिटेड की ई-मोबिलिटी शाखा, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड (जीईएमपीएल) ने आज अम्ब और ऊना में अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड एम्पियर के लिए दो नए शोरूम का उद्घाटन किया। ‘सोहम एम्पियर ’ नाम की ये डीलरशिप एनएच503 और ऊना-अम्ब रोड पर स्थित हैं। इसके अलावा, ब्रांड ने ग्राहकों को आफ्टर-सेल्स सर्विस सपोर्ट प्रदान करने के लिए नजदीक स्थित कांगड़ा क्षेत्र में एक अतिरिक्त सर्विस सेंटर भी शुरू किया है।

इन नई डीलरशिप्स पर एम्पियर के सभी हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध होंगे, जिनमें लोकप्रिय फैमिली स्कूटर, एम्पियर नेक्सस भी शामिल है। वहीं कांगड़ा में नया सर्विस आउटलेट, ब्रांड के ‘एम्पियर केयर’ अभियान के अंतर्गत इस क्षेत्र में ग्राहकों को तेज, सुगम और आसान आफ्टर-सेल्स सर्विस सपोर्ट प्रदान करेगा।

नए शोरूम्स के लॉन्च के बारे में ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सीओओ, राम राजप्पा ने कहा, “हमें ऊना और कांगड़ा में एम्पियर का विस्तार करने की खुशी है। इन उभरते हुए बाजारों में बढ़ती मांग भारत में नई व अधिक सस्टेनेबल तकनीकों को तेजी से अपनाए जाने का प्रमाण है। एम्पियर में हम इस मांग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। साथ ही एम्पियर केयर के माध्यम से हम इस क्षेत्र में आफ्टर-सेल्स सर्विस सपोर्ट द्वारा सेवा के उत्कृष्ट मानक स्थापित करके ग्राहकों के अनुभव में सुधार लाना चाहते हैं। हम भारत में अंतिम बिंदु तक सस्टेनेबल मोबिलिटी प्रदान करने का अपना उद्देश्य प्राप्त करने के लिए इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स की मांग को बढ़ावा देकर उसे पूरा करते रहेंगे।”

एम्पियर के उत्पाद पोर्टफोलियो में श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ नेक्सस, मैग्नस और रियो जैसे मॉडल शामिल हैं। ‘द नेक्स बिग थिंग’ की उपाधि के साथ नेक्सस 93 किमी प्रति घंटे की सर्वोच्च गति के साथ चल सकता है। इसमें 3 kWh LFP बैटरी लगी है, जो 30% ज्यादा बैटरी लाइफ के साथ रेंज और परफॉर्मेंस की फ़िक्र को ख़त्म करती है। इसने सस्टेनेबल मोबिलिटी को जनसमूह तक पहुँचा दिया है। इस साल अप्रैल में नेक्सस के लॉन्च के बाद से ग्राहकों के बीच इसकी बहुत ज्यादा मांग बनी हुई है। वहीं मैग्नस कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है, जो दो वैरिएंट – EX और LT में आता है। ये दोनों वैरिएंट क्रमशः 100 किलोमीटर और 80 किलोमीटर की प्रमाणित रेंज प्रदान करते हैं। रियो ली प्लस एम्पियर का एंट्री-लेवल स्कूटर है, जिसके लिए लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती। यह किफ़ायती मूल्य में सर्वाधिक सुविधा प्रदान करने के लिए बनाया गया है।

अम्ब में सोहम एम्पियर डीलरशिप एनएच503 पर होटल सिटी हार्ट के सामने स्थित है, जबकि ऊना में यह डीलरशिप ऊना-अम्ब रोड पर शिवम ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल के पास है। कांगड़ा में सोहम एम्पियर केयर सर्विस आउटलेट ग्राहकों को इन वाहनों की सर्विसिंग का सुगम अनुभव प्रदान करेगा।

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *