BLACKPINK की लिसा ने सोलो कमबैक की घोषणा की

मुंबई: लिसा ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एकल वापसी की घोषणा की और मंत्रमुग्ध कर दिया कमबैक स्पॉइलर के लिए ‘TEASER’ म्यूजिक स्टिकर के साथ टिकटॉक पर वैश्विक प्रशंसक

अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एकल वापसी की घोषणा की और मंत्रमुग्ध कर दिया कमबैक स्पॉइलर के लिए ‘TEASER’ म्यूजिक स्टिकर के साथ टिकटॉक पर वैश्विक प्रशंसक

13 जून की दोपहर को, लिसा (लालिसा मनोबल) ने अपने आधिकारिक वैश्विक शॉर्ट-फॉर्म मोबाइल वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक अकाउंट के माध्यम से एक कंटेंट क्लिप अपलोड किया।here.

वीडियो में, लिसा न केवल अपने ओओटीडी के साथ अपनी शानदार आभा दिखा रही है, बल्कि अपने आकर्षक दृश्य भी दिखा रही है, जिसने तुरंत वैश्विक प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया। यहां देखें टीज़र.official website.

इसके अतिरिक्त, उन्होंने सामग्री के पृष्ठभूमि संगीत में ‘TEASER’ शब्द के साथ एक संगीत स्टिकर छोड़ा, और घोषणा की कि नए गाने को उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर ‘COMING SOON’ शब्दों के साथ Spotify और Apple Music पर पहले से सेव किया जा सकता है।

इस साल अप्रैल में, लिसा ने अपनी वैश्विक पहुंच का विस्तार करने के लिए, यू.एस. में सोनी म्यूजिक के एक प्रभाग, आरसीए रिकॉर्ड्स के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की। चूंकि आरसीए रिकॉर्ड्स वैश्विक कलाकारों की एक विस्तृत श्रृंखला का घर है, जिनमें ए$एपी रॉकी, डोजा कैट और जस्टिन टिम्बरलेक शामिल हैं, लिसा के लेबल में शामिल होने की खबर ने दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच उनके लिए एक वैश्विक पॉप कलाकार बनने की उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

BLACKPINK के सदस्य के रूप में एक शानदार करियर के बाद, लिसा ने LLOUD कंपनी की स्थापना की और एक पूर्ण एकल करियर की शुरुआत की। “लालिसा” के साथ, वह न केवल रिलीज़ के पहले सप्ताह में लगभग 750,000 प्रतियां बेचने वाली पहली महिला कलाकार बन गईं, बल्कि “मनी” के साथ सबसे लंबे समय तक चलने वाली के-पॉप एकल कलाकार भी बन गईं, जिसने यू.एस. बिलबोर्ड हॉट 100 पर शुरुआत की। और यू.के. एकल चार्ट।

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स और एमटीवी यूरोपियन म्यूजिक अवार्ड्स जीतने वाली पहली के-पॉप एकल कलाकार बनकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के अलावा, लिसा, जिनके 108 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, ने अपने अभिनय करियर की भी घोषणा की है। एचबीओ मूल श्रृंखला द व्हाइट लोटस के सीज़न 3 में आवर्ती भूमिका।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *