CLEAN & CLEAR® ने नई डिजिटल फिल्म लॉन्च कीः ‘पिंपल ही तो है’ अभियान के साथ पिंपल्स की फिक्र को संबोधित किया

नई दिल्ली: हम क्लियर स्किन की इम्पोर्टेंस को समझते है। जब आपकी स्किन सुंदर होती है, तब आपको आत्मविश्वास महसूस होता है। लेकिन पिंपल होते ही टीनेज का सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है, जो खुशी में बाधा डालकर उनकी सभी योजनाओं को रद्द करा देता है।

भारत का अग्रणी टीन स्किनकेयर ब्रैंड, CLEAN & CLEAR® अपने ‘पिंपल ही तो है’ अभियान के अंतर्गत अपनी लेटेस्ट डिजिटल फिल्म पेश कर रहा है। ब्रैंड के वादे पर बल देते हुए यह नई डिजिटल फिल्म टीनेज में पिंपल्स के प्रति एक नया दृष्टिकोण लेकर आई है, जो टीनेज युवाओं को पिंपल्स को स्वीकार करने और जीवन की महत्वपूर्ण चीजों पर फोकस करने के लिए प्रेरित करता है।

इस नए डिजिटल अभियान में एक टीनेज लड़की के जीवन में पिंपल को लेकर होने वाली चिंता को दिखाया गया है। पिंपल अचानक प्रकट होते हैं, और जीवन की योजनाओं में बाधा डाल देते हैं, और यंग टीनेज युवाओं का आत्मविश्वास कमजोर हो जाता है। CLEAN & CLEAR®️ का मानना ​​है कि मुंहासे युवाओं के जीवन का स्वाभाविक हिस्सा हैं और यह ब्रांड इस धारणा को बदलने की कोशिश कर रहा है कि मुंहासों के कारण एक युवा लड़की को परेशानी या चिंता होनी चाहिए। अपने नए अभियान द्वारा CLEAN & CLEAR® यंग टीनेज युवाओं को पिंपल्स को एक सामान्य घटना के रूप में देखने के लिए प्रेरित कर रहा है क्योंकि यह ‘केवल एक सामान्य पिंपल’ होता है। यह अभियान उन्हें पिंपल से परेशान न होने और इससे अपने आत्मविश्वास या लक्ष्यों को प्रभावित न होने देने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

यह अभियान नया व बेहतर CLEAN & CLEAR® Foaming Facewash® पेश कर रहा है, जो केवल 1 हफ्ते* 1 में पिंपल्स को कम करने के लिए क्लिनिकली प्रूवन है,   और टीनेज युवाओं की पिंपल्स की समस्याओं को प्रभावी रूप से दूर करता है।

नया व बेहतर CLEAN & CLEAR® Foaming Facewash®, अपने 50 प्रतिशत ज्यादा पिंपल-नाशक इंग्रेडिएंट्स 2 के साथ स्किन से धूल, तेल, और पिंपल करने वाले बैक्टीरिया को साफ कर देता है। इसमें अतिरिक्त पैराबेन और सल्फेट नहीं हैं। CLEAN & CLEAR® Foaming Facewash® का बेहतर फॉर्मुलेशन विशेष रूप से स्किन के रूखेपन की सबसे बड़ी समस्या को दूर करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। इस फेसवॉश में 4X हाईड्रेटिंग इंग्रेडिएंट्स 2&3 हैं,   जो स्किन में 99 प्रतिशत प्राकृतिक नमी 4 बनाए रखने में मदद करते हैं , जिससे हर बार चेहरा धोने के बाद ज्यादा निखरी और फ्रेश स्किन मिलती है।

इस अभियान की प्रेरणा के बारे में मनोज गाडगिल, वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एवं बिज़नेस यूनिट हेड, एसेंशियल हैल्थ एंड स्किन हैल्थ, Kenvue ने कहा, ‘‘पिंपल टीनेज युवाओं के जीवन में उथल-पुथल मचा देते हैं। इनका न केवल उनके सामाजिक जीवन पर, बल्कि आत्मविश्वास पर भी गहरा असर होता है। लाखों लड़कियों के भरोसेमंद, एक अग्रणी टीन स्किनकेयर ब्रैंड के रूप में CLEAN & CLEAR® टीनेज युवाओं के जीवन और उनकी स्किन की इन छोटी-छोटी समस्याओं को दूर करने में यकीन रखता है, ताकि वो अपने जीवन की महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। हमारा नया व बेहतर CLEAN & CLEAR® Foaming Facewash® उनकी स्किन को नमी प्रदान करके पिंपल्स से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का एक प्रभावी समाधान पेश कर रहा है। अब टीनेज युवा अचानक प्रकट होने वाले पिंपल्स को स्वीकार करके अपने जीवन का आनंद ले सकते हैं।

डीडीबी मुद्रा ग्रुप की ग्रुप क्रिएटिव डायरेक्टर, हर्षदा मेनन ने कहा, ‘‘हमारा पिछला कैम्पेन पिंपल को लेकर टीनेज युवाओं की सामाजिक चिंता को संबोधित करता था। इस बार हमने इस विचार को और आगे बढ़ाया है और पिंपल्स से जुड़ी संपूर्ण कहानी को चुनौती दी है। हम टीनेज युवाओं को उनका आत्मविश्वास वापस प्रदान करना चाहते हैं, और उन्हें बताना चाहते हैं कि पिंपल से सबकुछ खत्म नहीं हो जाता है।’’

इस नए अभियान के लिए CLEAN & CLEAR® ने विभिन्न बाजारों में लोकप्रिय राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय इन्फ्लुएंसर्स के साथ सहयोग किया है, जो CLEAN & CLEAR® की मदद से पिंपल्स की चिंता को दूर करने का परामर्श देंगे। वो बताएंगे कि ‘पिंपल ही तो है’ अभियान की थीम किस प्रकार उनके अनुरूप है, और वो अपनी दैनिक क्लीन्ज़िंग की दिनचर्या के लिए किन ‘आवश्यक चीजों’ को अपने साथ रखते हैं। यह डिजिटल अभियान यूट्यूब, मेटा, अग्रणी ओटीटी चैनल्स और म्यूज़िक स्ट्रीमिंग ऐप्स एवं गेमिंग प्लेटफॉर्म्स पर दिखाया जाएगा।

डिजिटल फिल्म यहाँ देखिए –  https://www.youtube.com/watch?v=9iUk1GGulj4

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *