डिज़्नी क्रूज़ लाइन 2025 में सिंगापुर से डिज़्नी एडवेंचर पर बेहतरीन छुट्टियों का ठिकाना बनाएगी

नई दिल्ली:डिज़्नी क्रूज़ लाइन 2025 में सिंगापुर से अपनी पहली यात्रा के लिए डिज़्नी एडवेंचर का उद्घाटन करेगी, जो एशिया में परिवारों के लिए एक अनोखा और जादुई अनुभव प्रदान करेगी। यह अनूठा क्रूज़ शिप तीन और चार रातों की यात्रा पर निकलेगा, जिसमें डिज़्नी की खास कहानियों और मनोरंजन का आनंद मिलेगा।

डिज़्नी क्रूज़ लाइन की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक शेरोन सिस्की ने कहा, “हम पहली बार एशिया में डिज़्नी क्रूज़ लाइन का जादू ला रहे हैं, और हम अपने मेहमानों को क्रूज़ में आराम और डिज़्नी का मज़ा देना चाहते हैं, जो वे केवल हमारे किसी जहाज़ पर ही अनुभव कर सकते हैं।”

  • डिज़्नी इमेजिनेशन गार्डन: यह जहाज़ का भावनात्मक केंद्र होगा, जिसमें एक मंत्रमुग्ध घाटी, आकर्षक उद्यान और खुली हवा में प्रदर्शन स्थल शामिल होंगे, जो मेहमानों को डिज़्नी के 100 वर्षों के साहसिक और दिल को छूने वाले रोमांच की याद दिलाएंगे।
  • डिज़्नी डिस्कवरी रीफ: यह एक अलौकिक और हमेशा बदलते रहने वाला रिट्रीट होगा, जिसमें खरीदारी और भोजन के अवसर होंगे, जो “द लिटिल मरमेड,” “लिलो एंड स्टिच,” “फाइंडिंग निमो,” और “लुका” जैसी कहानियों से प्रेरित होंगे।
  • सैन फ्रैंसोक्यो स्ट्रीट: “बिग हीरो 6” से प्रेरित यह क्षेत्र एक जीवंत स्ट्रीट मार्केट की ऊर्जा और माहौल से भरा होगा, जिसमें इंटरैक्टिव गेम, गतिविधियाँ, दुकानें और सिनेमा होंगे।
  • वेफाइंडर बे: “मोआना” से प्रेरित यह क्षेत्र एक खुली हवा में नखलिस्तान होगा, जहाँ मेहमान धूप में विश्राम और विशेष मनोरंजन का आनंद ले सकेंगे।
  • टाउन स्क्वायर: यह क्षेत्र डिज़्नी की प्रिय और कालातीत कहानियों का उत्सव होगा, जिसमें “टैंगल्ड,” “सिंड्रेला,” “फ्रोजन,” “स्नो व्हाइट और सेवन ड्वार्फ्स,” “द प्रिंसेस एंड द फ्रॉग,” और अन्य कहानियों की थीम पर आधारित दुकानों, कैफे, रेस्तरां और मनोरंजन स्थल होंगे।
  • मार्वल लैंडिंग: यह क्षेत्र मार्वल के सुपर हीरोज़ के प्रशंसकों के लिए होगा, जिसमें नए आकर्षण और अनुभव होंगे।
  • टॉय स्टोरी प्लेस: यह क्षेत्र पिक्सर की “टॉय स्टोरी” फिल्मों से प्रेरित होगा, जिसमें थीम वाले भोजन स्थल और जल क्रीड़ा क्षेत्र होंगे।

डिज़्नी एडवेंचर पर मेहमानों को असाधारण भोजन, विश्व स्तरीय मनोरंजन, और आरामदायक आवास का अनुभव मिलेगा। युवा यात्रियों के लिए विशेष क्लब होंगे, जबकि वयस्क प्रीमियम डाइनिंग, लाउंज और स्पा सेवाओं का आनंद ले सकेंगे।

डिज़्नी क्रूज़ लाइन की उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय महाप्रबंधक सारा फॉक्स ने कहा, “इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं ने डिज़्नी के लिए इतना मजबूत लगाव दिखाया है, और हम उनके करीब एक अद्वितीय डिज़्नी क्रूज़ लाइन छुट्टी लाने के लिए रोमांचित हैं।”

डिज़्नी एडवेंचर की पहली यात्रा और जहाज़ पर अनुभवों के बारे में अधिक जानकारी बाद में घोषित की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए, मेहमान disneycruise.com पर जा सकते हैं।

डिज़्नी क्रूज़ लाइन के सोशल मीडिया चैनलों का अनुसरण करें:

टीज़र यहां देखें।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *