EaseMyTrip.com ने जैकलीन फर्नांडीज को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

नई दिल्ली: ऑनलाइन ट्रैवल सेवा प्रदाता EaseMyTrip.com ने बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीज को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। शुक्रवार को सामने आई रणनीतिक साझेदारी, कंपनी द्वारा अपनी ब्रांड उपस्थिति बढ़ाने और व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

भारत के अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफार्मों में से एक, EaseMyTrip.com इस सहयोग को अपनी दीर्घकालिक रणनीति के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में देखता है। जैकलीन फर्नांडीज जैसी लोकप्रिय और प्रभावशाली शख्सियत को अपने साथ जोड़कर कंपनी का लक्ष्य नए ग्राहकों को आकर्षित करना और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी यात्रा उद्योग में अपनी स्थिति मजबूत करना है।

EaseMyTrip.com के सह-संस्थापक, रिकांत पिट्टी ने साझेदारी के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जैकलीन फर्नांडीज के साथ, हमारा लक्ष्य व्यापक दर्शकों से जुड़ना और उन्हें आत्मविश्वास के साथ दुनिया का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करना है।” उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि जैकलीन का जीवंत व्यक्तित्व और व्यापक अपील हर किसी के लिए यात्रा को सुलभ और आनंददायक बनाने के ब्रांड के लोकाचार के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

जैकलीन फर्नांडीज, जो अपने वैश्विक प्रशंसक आधार और मनोरंजन उद्योग में मजबूत उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, अपने साथ एक अनूठा आकर्षण लेकर आती हैं, जिससे EaseMyTrip के विविध ग्राहक आधार के साथ अच्छी तरह से जुड़ने की उम्मीद है। ब्रांड के साथ उनके जुड़ाव से विभिन्न जनसांख्यिकी में इसकी दृश्यता बढ़ने की संभावना है, जिससे EaseMyTrip को अपने ग्राहकों के साथ अधिक गहराई से जुड़ने में मदद मिलेगी।

जैसा कि EaseMyTrip अपनी सेवाओं और पेशकशों का विस्तार करना जारी रखता है, जैकलीन फर्नांडीज के साथ इस साझेदारी को एक मजबूत, अधिक पहचाने जाने योग्य ब्रांड बनाने की दिशा में एक रणनीतिक कदम के रूप में देखा जाता है जो यात्रियों के बीच आत्मविश्वास और भरोसे को प्रेरित करता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *