ईमेल धमकी: दिल्ली-एनसीआर के 50 स्कूलों में बम की खबर से हलचल

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर के लगभग 50 स्कूलों को बम की खबर से हलचल मच गई है, जब उन्हें एक ईमेल मिला जिसमें यह धमकी दी गई है कि स्कूल में बम रखा गया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए IP पते की परीक्षा शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये ईमेल स्कूलों को धमकी भरे थे, जिनमें से कुछ नाम निम्नलिखित हैं: द्वारका का DPS, मयूर विहार फेज 1 का मदर मैरी और नई दिल्ली स्थित संस्कृति स्कूल।

रिपोर्ट के अनुसार, 1 मई की सुबह 6 बजे द्वारका के DPS स्कूल में बम की जानकारी दमकल विभाग को दी गई थी। उसके बाद, दिल्ली पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और स्कूल में तलाशी की गई। समान धमकी मदर मैरी स्कूल और संस्कृति स्कूल को भी मिली थी, जिनमें भी स्कूलों की तलाशी की गई।

नोएडा के DPS स्कूल को भी धमकी भरे ईमेल मिला था, जिसके बाद स्कूल में छुट्टी करवाकर बच्चों को घर भेज दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, शुरूआती जांच से लग रहा है कि ईमेल रूस से भेजा गया था।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना की निष्पक्ष जांच का आदेश दिया है। इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और स्कूलों की सुरक्षा को लेकर सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *