मर्सिडीज-बेंज ने लॉन्च किया ‘विशबॉक्स’ फाइनेंशियल कैम्पेन

मर्सिडीज-बेंज ने भारतीय ग्राहकों के लिए अपना लोकप्रिय ‘विशबॉक्स’ फाइनेंशियल कैम्पेन शुरू किया है, जो उन्हें कई अनुकूलित और नवाचारपूर्ण ओनरशिप समाधान प्रदान करता है।

ग्राहकों के लिए नए वित्तीय समाधान

मर्सिडीज-बेंज फाइनेंशियल सर्विसेज ने पिछले कई दशकों से भारतीय ग्राहकों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए नवाचारपूर्ण वित्तीय उत्पाद पेश किए हैं। इस साल, कंपनी ने ‘विशबॉक्स’ नामक वित्तीय समाधान की पेशकश की है, जो हर ग्राहक की व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप अनुकूलित समाधान प्रदान करेगा। यह प्रोग्राम मर्सिडीज-बेंज खरीदने की ग्राहकों की इच्छाओं को पूरा करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। ‘विशबॉक्स’ कैम्पेन में नए वित्तीय समाधान शामिल हैं जो मौजूदा एजिलिटी और ‘स्टार फाइनेंस’ उत्पादों के अतिरिक्त हैं।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के लिए रोमांचक भविष्य

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने इस साल के दूसरे छमाही में छह बहुप्रतीक्षित मॉडल्स के लॉन्च की योजना बनाई है, जिससे ब्रांड नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।

विशबॉक्स के मुख्य तत्व

  1. स्टेप-अप ईएमआई: यह विकल्प उन ग्राहकों के लिए आदर्श है जो शुरुआत में कम वित्तीय प्रतिबद्धता चाहते हैं। इसमें मासिक भुगतान कम होते हैं जो साल दर साल धीरे-धीरे बढ़ते हैं और अंत में एक बड़ी राशि का भुगतान करना होता है। यह विकल्प वेतनभोगी पेशेवरों और अपने वाहन को अपग्रेड या ट्रेड-इन करना चाहने वालों के लिए उत्तम है। स्टेप-अप ईएमआई की शुरुआत 39,000 रुपये से होती है।
  2. इज़ी एन्युअल बेनेफिट: यह उन ग्राहकों के लिए है जो साल में एक बार बड़ा भुगतान करने के इच्छुक हैं लेकिन मासिक ईएमआई कम चाहते हैं। यह उन वेतनभोगी पेशेवरों के लिए आदर्श है जिन्हें सालाना बोनस मिलता है। इस विकल्प में ईएमआई 60,000 रुपये से शुरू होती है।
  3. ईएमआई होलिडे: मर्सिडीज-बेंज द्वारा खरीद के बाद पहले तीन महीनों तक शून्य से लेकर न्यूनतम ईएमआई का विकल्प पेश किया जा रहा है। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए है जो प्रारंभिक खर्चों का प्रबंधन प्रभावी ढंग से करना चाहते हैं। चौथे महीने से ईएमआई 57,000 रुपये से शुरू होती है।

अतिरिक्त वित्तीय समाधान

‘विशबॉक्स’ कैम्पेन के साथ, मौजूदा ‘स्टार एजिलिटी’ उत्पाद भी उपलब्ध हैं, जो न्यूनतम डाउन पेमेंट, लचीली ईएमआई और ऊँचा एश्योर्ड बायबैक मूल्य सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, स्टार फाइनेंस ऑफर भी 7 साल तक के लिए उपलब्ध है, जिसकी ईएमआई 60,000 रुपये से शुरू होती है।

‘विशबॉक्स’ कैम्पेन के साथ, मर्सिडीज-बेंज अपने ग्राहकों को उनकी वित्तीय आवश्यकताओं के अनुरूप लचीले और नवाचारपूर्ण समाधान प्रदान कर रही है, जिससे उनके सपनों की मर्सिडीज-बेंज को हासिल करना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है। यह पहल मर्सिडीज-बेंज की प्रतिबद्धता को दर्शाती है कि वह अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं के अनुरूप व्यक्तिगत ओनरशिप अनुभव प्रदान करती रहेगी।

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *