जेरार्ड फेलिक्स ने लॉन्च किया नया फंक-POP सिंगल ‘थलाकीज़लाई’, बेनी दयाल के वोकल्स के साथ

दिल्ली: जेरार्ड फेलिक्स के स्टूडियो से निकली नई पेशकश ‘थलाकीज़लाई’ एक जोशीली फंक-POP संख्या है, जिसमें बेनी दयाल ने वोकल्स दिए हैं। संगीत वीडियो, जिसे सोनी म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है, में एक बेहद रंगीन K-POP दुनिया है, जिसे उभरते निर्देशक केन रॉयसन ने तैयार किया है। केन रॉयसन तमिल स्वतंत्र संगीत दृश्य में उभरते संगीत प्रतिभाओं के लिए शानदार विश्वस्तरीय POP संगीत वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस संगीत वीडियो में एक और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता विंसु सैम भी हैं। यह गाना रोमांस के प्रारंभिक चरणों के बारे में है जो सभी को नाचने पर मजबूर कर देगा।

जेरार्ड फेलिक्स चेन्नई के तमिल स्वतंत्र संगीत क्षेत्र में सबसे आशाजनक कलाकारों में से एक हैं। वह एक संपूर्ण पैकेज हैं जिसमें वह गायक/गीतकार/संगीत निर्माता और एक अद्भुत नर्तक हैं। वह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध नृत्य समूह ‘लोयोला ड्रीम टीम’ का हिस्सा रहे हैं। उनके संगीत में उनकी विश्वस्तरीय ध्वनि का जोर है और यह ब्रूनो मार्स, माइकल जैक्सन जैसे सबसे बड़े संगीत आइकन से प्रेरित है।

जेरार्ड फेलिक्स कहते हैं, “थलाकीज़लाई एक मजेदार आधुनिक तमिल पॉप गीत है। यह गाना लिखने के लिए मुझे फिल्म VTV देखने के बाद प्रेरणा मिली। वह एक गंभीर प्रेम कहानी थी, लेकिन मैंने इसमें अपनी मजेदार शैली को जोड़ा और यह ट्रैक बनाया। आशा है कि यह गाना सभी को ‘थलाकीज़लाई’ (उल्टा) कर देगा और उन्हें अपने प्रेमिका के साथ सिर के बल प्यार में गिरा देगा।” जेरार्ड 7 अन्य गाने भी बनाएंगे जो सभी पूरी तरह से POP होंगे, जिनमें अफ्रो-बीट्स, इंडो-फंक से लेकर प्रेम गाथाओं और नृत्य-प्रधान ट्रैक होंगे, जिन्हें उच्च-गुणवत्ता वाले स्वतंत्र संगीत की पेशकश करने के उद्देश्य से तैयार किया जाएगा जो कलाकार पारिस्थितिकी तंत्र के विकास में योगदान करता है।

तमिल POP एक महत्वपूर्ण क्षण से गुजर रहा है जिसमें कई युवा खिलाड़ी सक्रिय हो रहे हैं और गुणवत्तापूर्ण सामग्री जारी कर रहे हैं। जेरार्ड निश्चित रूप से उनमें से एक हैं। संस्कृति में गति में बदलाव के लिए माहौल तैयार है और अधिक युवाओं के अपनी प्लेलिस्ट में POP और हिप-हॉप संगीत को अपनाने की संभावना हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है। जेरार्ड अगले पीढ़ी के युवा श्रोताओं के लिए एकदम सही ब्रांड का संगीत पेश करते हैं और वह आने वाले महीनों में देखने लायक एक कलाकार हैं। उनके पास न केवल गैर-फिल्मी क्षेत्र में चमकने की बल्कि फिल्म उद्योग में भी सही अवसरों के साथ फलने-फूलने की सभी योग्यताएं हैं।

‘थलाकीज़लाई’ का लिंक- https://www.youtube.com/watch?v=12f6zFAyOcQ

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *