नेटफ्लिक्स पर एनिमेटेड रिवाइवल के लिए ‘घोस्टबस्टर्स’ सेट

नई दिल्ली: घोस्टबस्टर्स ब्रह्मांड पर आधारित एक एनिमेटेड श्रृंखला को नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर हरी झंडी दे दी है, जो प्रिय फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक विकास है। नई श्रृंखला, जिसका 2022 में पहली बार अफवाहें सामने आने के बाद से बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, हाल की घोस्टबस्टर्स फिल्मों के स्वर और भावना को जारी रखने के लिए तैयार है।

वैरायटी के अनुसार, एनिमेटेड श्रृंखला इलियट कलान द्वारा लिखी और कार्यकारी बनाई जाएगी, जो विभिन्न उल्लेखनीय परियोजनाओं पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं। कलान की भागीदारी घोस्टबस्टर्स विरासत के एक नए लेकिन वफादार विस्तार का वादा करती है, जिसमें फ्रैंचाइज़ के क्लासिक तत्वों को नई, आकर्षक कहानी के साथ मिश्रित किया जाता है।

श्रृंखला का उद्देश्य परिचित अलौकिक दुनिया के भीतर नए आख्यानों की खोज करते हुए घोस्टबस्टर्स फिल्मों के सार को पकड़ना है। इस परियोजना के साथ आगे बढ़ने का नेटफ्लिक्स का निर्णय स्ट्रीमिंग सेवा की अपने एनीमेशन पोर्टफोलियो का विस्तार करने और एक मजबूत प्रशंसक आधार के साथ स्थापित फ्रेंचाइजी में टैप करने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

नई घोस्टबस्टर्स एनिमेटेड श्रृंखला प्रशंसकों को फिल्मों को परिभाषित करने वाले हास्य और रोमांच के प्रति सच्चे रहते हुए एक नए प्रारूप में फ्रेंचाइजी का अनुभव करने का अवसर प्रदान करेगी। जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है, उम्मीद है कि श्रृंखला लंबे समय से उत्साही और दर्शकों की एक नई पीढ़ी को आकर्षित करेगी, जो घोस्टबस्टर्स को एक सांस्कृतिक घटना के रूप में और मजबूत करेगी।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *