वॉटर-रेज़िस्टेंट ताकत वाली ऑनर चॉइस वॉच 4 मार्च से खरीद के लिए उपलब्ध है।

इलाहाबाद: उपकरणों के क्षेत्र में कदम रखते हुए, ऑनर ने अपना नवीनतम नवाचार – ऑनर चॉइस वॉच प्रस्तुत किया है, जो 4 मार्च, 2024 को दोपहर 12:00 बजे रिलीज होगी। यह घड़ी ब्रांड की वेबसाइट – www.explorehonor.com, Amazon.in और चुनिंदा मेनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। काले और सफेद रंग वेरिएंट में उपलब्ध, घड़ी की शुरुआती कीमत रु। 6,499 रुपये की विशेष छूट के साथ। 500, कीमत को अप्रतिरोध्य रुपये तक कम कर दिया। 5,999.

यह स्मार्टवॉच नवीन सुविधाओं का दावा करती है, जिसमें एक विशाल 1.95-इंच AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले, सटीक स्थिति के लिए बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम GNSS, वन-क्लिक SOS ब्लूटूथ कॉलिंग और एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ शामिल है। . इसके अतिरिक्त, यह 5 एटीएम जल प्रतिरोध प्रदान करता है, जो इसे तैराकी और सर्फिंग जैसी जल गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है।

ऑनर चॉइस वॉच ऑनर हेल्थ ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन से सहजता से जुड़ती है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी स्वास्थ्य स्थितियों की निगरानी कर सकते हैं। यह विभिन्न आउटडोर और फिटनेस गतिविधियों के लिए अनुकूलित वर्कआउट मॉड्यूल प्रदान करता है। पूरे दिन का तनाव निगरानी फ़ंक्शन लगातार हृदय गति संकेतों को एकत्र करके तनाव के स्तर का मूल्यांकन करता है, जिससे यह शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की भलाई की निगरानी के लिए एक मूल्यवान उपकरण बन जाता है।

एचटेक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और संयुक्त प्रबंध निदेशक श्री सी पी खंडेलवाल ने लॉन्च के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम ऑनर चॉइस वॉच पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो स्विम-प्रूफ टिकाऊपन और वन-क्लिक एसओएस कॉलिंग जैसी असाधारण सुविधाओं के साथ एक स्टाइलिश पहनने योग्य उपकरण है। . यह लॉन्च भारत में HONOR उत्पादों का एक निर्बाध कनेक्टेड इकोसिस्टम प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देते हैं और अपने उत्पादों के साथ उपयोगकर्ता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करते हैं। हमें विश्वास है कि HONOR CHOICE वॉच भारतीय बाजार में महत्वपूर्ण प्रभाव डालेगी ।”

ऑनर चॉइस वॉच पूरे दिन के स्वास्थ्य साथी के रूप में काम करती है, जो हृदय गति, SpO2 और तनाव के स्तर जैसे स्वास्थ्य मेट्रिक्स की निगरानी करती है। उन्नत सेंसर और एल्गोरिदम से सुसज्जित, यह निरंतर और सटीक निगरानी प्रदान करता है, सक्रिय स्वास्थ्य प्रबंधन और बेहतर प्रदर्शन में सहायता करता है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *