HONOR X9b ने भारत में अपनी भव्य शुरुआत की, अत्याधुनिक इनोवेशन के साथ समझौता न करने योग्य टिकाऊपन

वाराणसी: प्रसिद्ध ब्रांड ऑनर ने भारतीय बाजार में अपनी विश्व स्तर पर प्रशंसित एक्स सीरीज लाइनअप पेश की है। बहुप्रतीक्षित HONOR X9b स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को विभिन्न उपयोगकर्ता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए असाधारण डिस्प्ले गुणवत्ता, विस्तारित बैटरी जीवन और अनुकूलित सॉफ़्टवेयर प्रदर्शन प्रदान करता है। इसमें असाधारण स्थायित्व और स्थिरता सुनिश्चित करने वाली अभिनव ऑनर अल्ट्रा-बाउंस एंटी-ड्रॉप 360° डिस्प्ले तकनीक का दावा किया गया है। फीचर से भरपूर HONOR X9b 5G स्मार्टफोन की कीमत रु। 25,999.

HONOR X9b के अलावा, HONOR ने HONOR CHOICE X5 का भी अनावरण किया है, एक डिवाइस जो बेहतर ऑडियो गुणवत्ता की गारंटी देता है, और HONOR CHOICE स्मार्टवॉच जिसमें व्यापक फिटनेस ट्रैकिंग के लिए HONOR हेल्थ ऐप शामिल है। ये लॉन्च भारत में कनेक्टेड इकोसिस्टम स्थापित करने की HONOR की प्रतिबद्धता को उजागर करते हैं।

श्री सीपी खंडेलवाल

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एचटेक के एसवीपी और सह-संस्थापक, श्री सीपी खंडेलवाल ने कहा, हम अपने बहुप्रतीक्षित उत्पादों – एक्स9बी स्मार्टफोन, ऑनर चॉइस ईयरबड्स एक्स5 और ऑनर चॉइस स्मार्टवॉच को लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं। ये नवीनतम उत्पाद उपयोगकर्ता अनुभव को फिर से परिभाषित करने और भारत में एक कनेक्टेड इकोसिस्टम बनाने के हमारे लक्ष्य की दिशा में एक बड़ा कदम दर्शाते हैं। जबकि हम अपने उत्पाद लाइनअप का विस्तार कर रहे हैं, हम ग्राहकों की संतुष्टि पर भी समान रूप से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को हमारे ब्रांड पर भरोसा हो और इसी कारण से, हमने X9b स्मार्टफोन के लिए HONOR प्रोटेक्ट प्लान बिल्कुल मुफ्त पेश किया है। इसमें 30 दिनों के भीतर 90% बाय-बैक गारंटी, खरीद के छह महीने के भीतर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 6 महीने की विस्तारित वारंटी के साथ-साथ ब्रांड से मरम्मत के लिए 18 महीने की डोर-टू-डोर पिकअप और ड्रॉप जैसे विचारशील ऑफर शामिल हैं। अधिकृत सेवा केंद्र. अपने ग्राहकों को अत्यंत परिश्रम से सेवा देने के लिए, हमारे पास पूरे भारत में 180 स्थानों पर 400 से अधिक अधिकृत सेवा केंद्र हैं। हमारे सभी उत्पाद Amazon.in, www.explorehonor.com और आपके नजदीकी मेनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

HONOR X9b – अतिरिक्त टिकाऊपन के साथ उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करना

अल्ट्रा-बाउंस एंटी-ड्रॉप 360° डिस्प्ले की विशेषता वाले HONOR X9b के साथ बेजोड़ टिकाऊपन का अनुभव करें। 1.5 मीटर तक की बूंदों को झेलने के लिए डिज़ाइन किया गया यह स्मार्टफोन सभी छह चेहरों और चार कोनों पर व्यापक सुरक्षा प्रदान करता है। स्लीक और प्रीमियम डिज़ाइन में लंबे समय तक चलने वाली 5800mAh की बैटरी है, जो आपको बिना किसी समझौते के पूरे दिन बिजली देती रहती है। गतिशील प्रकाश और हार्डवेयर-स्तर की कम नीली रोशनी तकनीक के साथ, HONOR X9b आपकी आंखों पर दबाव डाले बिना लंबे समय तक उपयोग सुनिश्चित करता है। इसका 6.78-इंच डिस्प्ले, 120Hz पैनल और प्रभावशाली 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ, जटिल विवरण के साथ सहज दृश्य प्रदान करता है, एक गहन देखने का अनुभव प्रदान करता है।

ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 – अल्टीमेट ऑडियो साथी

HONOR CHOICE ईयरबड्स X5 के साथ अपने ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाएं। प्रीमियम ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए, ये ईयरबड उन्नत कनेक्टिविटी सुविधाओं से लैस हैं, जिसमें HONOR AI स्पेस के माध्यम से सहज डिवाइस स्विचिंग शामिल है। अपने एर्गोनोमिक इन-ईयर डिज़ाइन, 30 डीबी एएनसी (एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन) एल्गोरिदम, धूल और पानी प्रतिरोध के लिए आईपी54 रेटिंग और प्रभावशाली 35 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, ये ईयरबड उन लोगों के लिए एकदम सही ऑडियो साथी हैं जो असाधारण प्रदर्शन को महत्व देते हैं। जाना। 16 फरवरी से रुपये की किफायती कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। 1999 में Amazon.in, ब्रांड वेबसाइट – www.explorehonor.com, और चुनिंदा मेनलाइन स्टोर्स पर।

ऑनर चॉइस वॉच – पेश है नवीनतम ऑनर स्मार्टवॉच

ऑनर चॉइस वॉच के साथ अपनी सक्रिय जीवनशैली को अपग्रेड करें। ऑनर हेल्थ ऐप से लैस यह स्मार्टवॉच आपकी फिटनेस यात्रा को पूरा करने के लिए उन्नत सुविधाएँ प्रदान करती है। अपने AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले के साथ 21 गतिशील ‘ऑलवेज-ऑन’ वॉच फेस, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस और बिल्ट-इन जीपीएस के साथ, यह जमीन और पानी दोनों गतिविधियों के लिए एकदम सही है। स्मार्टवॉच में सुविधाजनक एसओएस कॉलिंग कार्यक्षमता और एक प्रभावशाली बैटरी लाइफ भी शामिल है जो 12 दिनों तक चलती है। 24 फरवरी से आप HONOR CHOICE वॉच को रुपये में खरीद सकते हैं। 6499 रुपये की लॉन्च ऑफर छूट के साथ। 500, कीमत को घटाकर रु। 5999. Amazon.in, ब्रांड वेबसाइट – www.explorehonor.com, और आपके नजदीकी चुनिंदा मेनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *