IIFA 2024 ने अवार्ड नाइट के लिए रेखा के विशेष प्रदर्शन की घोषणा की

नई दिल्ली: बॉलीवुड अवॉर्ड सीजन की शुरुआत इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स के 24वें संस्करण के साथ होने वाली है, जो 27 से 29 सितंबर तक यस आइलैंड, अबू धाबी में होगा। इस साल के सितारों से सजे समारोह की मेजबानी गतिशील जोड़ी शाहरुख खान और करण जौहर करेंगे।

उत्साह को बढ़ाते हुए, सदाबहार रेखा को इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करने की पुष्टि की गई है। आधिकारिक IIFA इंस्टाग्राम हैंडल ने इस खबर को कैप्शन के साथ साझा किया, “IIFA अवार्ड्स में एक अविस्मरणीय रात के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि महान रेखा एक लाइव परफॉर्मेंस के साथ मंच की शोभा बढ़ा रही हैं जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।” रेखा का प्रदर्शन बहुप्रतीक्षित है, जो शाम का मुख्य आकर्षण होने का वादा करता है।

रेखा के अलावा शाहिद कपूर भी मंच पर आने के लिए तैयार हैं. शाहिद कपूर ने प्रशंसकों को अपने टिकट बुक करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा, “रुको, इससे पहले कि मैं मंच पर आऊं, क्या आपने अभी तक IIFA 2024 के लिए अपने टिकट बुक किए हैं? इस अविस्मरणीय उत्सव का हिस्सा बनने का मौका न चूकें। जल्द ही आपसे 28 सितंबर को #इनाबुधाबी #यसिसलैंड में मुलाकात होगी।”

उत्सव 27 सितंबर को दक्षिण भारतीय सिनेमा का जश्न मनाते हुए आईफा उत्सवम के साथ शुरू होगा। मुख्य आईफा पुरस्कार समारोह 28 सितंबर को होगा, जिसका समापन 29 सितंबर को आईफा रॉक्स के साथ होगा, जिसमें बॉलीवुड का ग्लैमर और उत्साह प्रदर्शित होगा।

मेजबान के रूप में शाहरुख खान और करण जौहर और रेखा और शाहिद कपूर सहित शानदार प्रस्तुतियों के साथ, IIFA 2024 भारतीय सिनेमा का एक असाधारण उत्सव बनने के लिए तैयार है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *