आईआईएफएल फाईनेंस 25 सितंबर से 28 सितंबर, 2024 तक 1 प्रतिशत प्रतिमाह की ब्याज दर पर गोल्ड लोन पेश कर रही है

IIFL LOGO


दिल्ली: आईआईएफएल फाईनेंस, जो कि भारत की प्रमुख नॉन-बैंकिंग फाईनेंशल कंपनियों (एनबीएफसी) में से एक है, बुधवार, 25 सितंबर से शनिवार, 28 सितंबर, 2024 तक दिल्ली और गुड़गाँव एनसीआर में गोल्ड लोन मेला आयोजित कर रही है। इस दौरान ग्राहक जीरो प्रोसेसिंग शुल्क (निल पीएफ) के साथ 1 प्रतिशत प्रतिमाह की फ्लैट ब्याज दर पर गोल्ड लोन प्राप्त कर सकेंगे।

इस गोल्ड लोन मेला द्वारा आईआईएफएल फाईनेंस का उद्देश्य तत्काल वित्तीय सहयोग के जरूरतमंदों को कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन के माध्यम से किफायती क्रेडिट प्रदान करना है। आईआईएफएल फाईनेंस भारत में अपनी शाखाओं और सुगम ऑनलाईन प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोन निवेदनों की प्रभावी प्रोसेसिंग के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि ग्राहकों को इस सीमित अवधि के ऑफर का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके।

आईआईएफएल फाईनेंस के हेड, गोल्ड लोन, श्री सौरभ कुमार ने कहा, ‘‘हमें मालूम है कि पैसे की जरूरत अचानक से सामने आती है, और हम जरूरत के समय पर अपने ग्राहकों को सहयोग प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। इस गोल्ड लोन मेला द्वारा हम उन्हें किफायती वित्तीय समाधान उपलब्ध करा रहे हैं। हमारी टीमें जरूरतमंद ग्राहकों की मदद करने के लिए तैयार हैं ताकि वो अपनी वित्तीय जरूरतों को आत्मविश्वास और आसानी के साथ पूरा कर सकें।’’

आईआईएफएल फाईनेंस प्रतिस्पर्धी लोन-टू-वैल्यू (एलटीवी) अनुपात, तीव्र लोन प्रोसेसिंग और आसान डिजिटल भुगतान के विकल्प प्रदान करता है। कंपनी समय पर ग्राहकों को सहयोग देते हुए अपनी सर्विस के मानक बनाए रखने पर केंद्रित है।

1 प्रतिशत प्रतिमाह गोल्ड लोन ऑफर पाने के इच्छुक ग्राहक भारत में आईआईएफएल फाईनेंस की किसी भी शाखा पर आकर या कंपनी की वेबसाईट पर ऑनलाई आवेदन कर सकते हैं। गोल्ड लोन के लिए नियम व शर्तें तथा पात्रता का विवरण वेबसाईट पर दिया गया है।

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *