प्रमुख गेम डेवलपर्स इंडस ऐपस्टोर से जुड़ने से इंडस ऐपस्टोर बना सशक्त

राष्ट्रीय, 2023: भारत के अपने एंड्रॉइड-आधारित मोबाइल ऐप स्टोर, इंडस ऐपस्टोर ने देश भर के यूजर के लिए गेमिंग अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाते हुए अग्रणी गेम डेवलपर्स को शामिल करने की घोषणा की है। एक अभूतपूर्व कदम में, Dream11, Nazara Technologies, A23, MPL, Junglee Rummy, Taj Rummy, Rummy Passion, RummyCulture, RummyTime, और CardBaazi ने इंडस ऐपस्टोर के साथ साझेदारी की है।

यह साझेदारी लाखों यूजरों के लिए गेमिंग अनुभव को बढ़ाने का वादा करती है, जो विविधता और नवीनता के लिए इंडस ऐपस्टोर की प्रतिबद्धता के अनुरूप गुणवत्ता वाले गेम की एक विविध श्रृंखला प्रदान करती है।

डेवलपर्स को सहयोग करने के लिए इंडस ऐपस्टोर की प्रतिबद्धता इन-ऐप भुगतान पर शून्य कमीशन द्वारा उजागर की गई है, जो कि 15-30% तक की भारी फीस वसूलने वाले अन्य ऐप स्टोरों के बिल्कुल विपरीत है। यह क्रांतिकारी कदम डेवलपर्स को वित्तीय बाधाओं के बिना बेहतर गेमिंग अनुभव तैयार करने पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, प्लेटफ़ॉर्म की स्थानीयकरण सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि ये गेम अब भारत के हर कोने तक पहुंच सकते हैं, जो यूजर की पसंद की भाषा में कंटेंट पेश करते हैं।

साझेदारी पर बोलते हुए इंडस ऐपस्टोर के सह-संस्थापक आकाश डोंगरे कहते हैं, कि “हम इंडस ऐपस्टोर परिवार में इन गेमिंग दिग्गजों का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। सबसे बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करने की उनकी विशेषज्ञता और प्रतिबद्धता हमारे दृष्टिकोण के साथ सहजता से मेल खाती है। साथ मिलकर, हम भारतीय गेमिंग उद्योग में अगली विकास कहानी तैयार करने के लिए तत्पर हैं।”

साथियों के कथन 

●       सुनीत वाराइच (CEO), CardBaazi: “इंडस ऐपस्टोर के साथ, हम कार्ड गेमिंग क्षेत्र को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जो न केवल मनोरंजन प्रदान करेगा बल्कि खिलाड़ियों के लिए निष्पक्ष और फायदेमंद बातचीत की प्रतिबद्धता भी प्रदान करेगा। कार्डबाज़ी के इमर्सिव गेमप्ले और इंडस ऐपस्टोर के सहायक वातावरण के साथ, हम एक बेजोड़ कार्ड गेमिंग एस्केपेड की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं, जो इन-ऐप खरीदारी पर शून्य कमीशन से समृद्ध है, जो निष्पक्ष खेल और आनंद के प्रति उत्साही समुदाय को बढ़ावा देता है।”

●       मनीष श्रीवास्तव (VP मार्केटिंग), MPL: “एक ऐसा मंच होने के नाते जिसमें खेलों का एक समृद्ध रोस्टर है, MPL का उद्देश्य पूरे देश में लोगों के लिए गेमिंग को सुलभ बनाना है, जिससे यूजरों को कौशल के गेम खेलने का मौका मिलता है जो वे चाहते हैं। इंडस ऐपस्टोर के साथ साझेदारी करने से हमें उस भारत तक पहुंचने में मदद मिलेगी जिसके लिए हम निर्माण कर रहे हैं।”

●       अमनदीप सिंह (CMO),Rummy Passion: “हम इंडस ऐप स्टोर पर अपने प्रॉडक्ट,  Rummy Passion को और आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं और हमारी राहों में खड़े आगे बढ़ने के अवसरों की खोज करना चाहते हैं। इंडस ऐपस्टोर की भारत में स्थित सहायता टीम सबसे अलग है, जो रीयल टाइम और भरपूर सहयोग देती है- ऐसा अमूल्य संसाधन जो यूज़र को निर्बाध अनुभव देने का आश्वासन देता है । हमारा मानना है कि इस साझेदारी की मदद से यूज़र बढ़ेंगे और प्रॉडक्ट को  व्यापक रूप से अपनाएंगे।

●       प्रतीक साहू (AVP मार्केटिंग), Gameskraft: “इंडस ऐपस्टोर के साथ साझेदारी से Gameskraft के लिए नए लोगों तक पहुंचने के रास्ते खुलेंगे। उनका सरल वीडियो-आधारित ऐप की खोज का अनुभव हमारे ऐप्स को सामने लाने के लिए ज़बरदस्त काम करेगा। हम भारत के पहले ऐपस्टोर का हिस्सा बनने और व्यापक दर्शकों तक पहुँचने की ओर अग्रसर हैं।”

●       सुधीर कामथ (COO), Nazara Technologies: “विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्लेयर्स के लिए अलग-अलग तरह का गेमिंग अनुभव लाने की ओर हमारा समर्पण, इंडस ऐपस्टोर के उस दृष्टिकोण से पूरी तरह से मिल जाता है जिसमें वे तरह-तरह के बढ़िया ऐप्स के साथ यूज़र को सशक्त बनाना चाहते हैं। हम इस नवाचारी प्लेटफार्म से जुड़कर, अपनी पहुँच को बढ़ा कर ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक अपने मज़ेदार गेम्स पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं।”

●       भानुचंदर B (Head of Marketing), Taj Rummy: “इंडस  ऐपस्टोर की लोकलाइज़्ड ऐप लिस्टिंग का विशेष लाभ हमारे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है – यह उनकी भाषा और संस्कृति को अपनाकर भारत के साथ जुड़ने वाला एक पुल है। यह खास दृष्टिकोण हमारी पहुँच को बढ़ाता है, और अधिक व्यक्तिगत भाव वाले गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इंडस ऐपस्टोर के साथ मिलकर, हम rummy gaming के मज़े को और बढ़ाने के लिए तैयार हैं, यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारा प्लेटफ़ॉर्म अलग-अलग तरह के लोगों के साथ स्वाभाविक रूप से जुड़े।

●       सुदर्शन (Senior Director, Acquisition), A23: “हम इंडस ऐपस्टोर के साथ जुड़कर और अपने गेमिंग अनुभवों को ज़्यादा लोगों तक पहुँचाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। अपने ऑडियंस को ध्यान में रखकर उचित विज्ञापनों के साथ, हम सही यूज़र तक पहुँचने, उनसे प्रभावी ढंग से जुड़ने और कन्वर्शन बढ़ाने के लिए तैयार हैं। हमारे साथ इस रोमांचक सफर में जुड़ें क्योंकि हम इंडस ऐपस्टोर के अत्याधुनिक विज्ञापन समाधानों की मदद से दर्शकों को आकर्षित करते हैं और गेमिंग के अनुभव को  बेहतर बनाते हैं।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *