इसुजु मोटर्स इंडिया ने कोल्हापुर में नया शोरूम खोला

कोल्हापुर: इसुजु मोटर्स लिमिटेड, जापान की सब्सिडियरी, इसुजु मोटर्स इंडिया ने महाराष्ट्र में अपनी सेल्स और सर्विस पेशकश को मजबूत करते हुए कोल्हापुर में अपने नये शोरूम ‘श्राइन इसुजु’ का उद्घाटन किया। इस नई डीलरशिप से सेल शुरु करते हुए कंपनी ने शहर में नए इसुजु डी-मैक्स एस-कैब जेड का भी लॉन्च किया।

यह नया शोरूम 2,000 वर्गफीट क्षेत्र में फैला है। यह अयोध्या पार्क शॉप नंबर 10/11, कवला नाका पर स्थित है। 3,000 वर्गफीट का सर्विस सेंटर शहर में ओल्ड पुणे मुंबई हाईवे पर श्ये फाटा में स्थित है, जहां इसुजु के विश्व स्तरीय यूटिलिटी वाहन तुरंत उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने यहाँ कमर्शियल वाहन सेगमेंट में सबसे स्मार्टदिखने वाला क्रू-कैब पिक-अप ‘बियॉन्ड द ऑर्डिनरी’, नया इसुजु डी-मैक्स एस-कैब जेड भी लॉन्च किया। एस-कैब जेड में 30 नये फ़ीचर्स हैं, जिनमें से 18 फ़ीचर्स अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ हैं। इसमें स्मार्ट लुक, मजबूत एवं टिकाऊ वर्कहॉर्स क्षमता, सुरक्षा एवं कार जैसे आराम आदि गुणों के साथ भारत में पिक-अप संस्कृति की भावना का प्रतिबिंब है। यह उभरते हुए भारतीय व्यापारियों और पेशेवरों को अपनी व्यवसायिक ज़रूरतें पूरी करने के लिए एक स्टाइलिश वाहन प्रदान करता है, जो आजीवन चलने के लिए बनाया गया है।

इस अवसर पर इसुजु मोटर्स इंडिया के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री टोरू किशिमोटो ने कहा, हम देश में लगातार अपना नेटवर्क बढ़ा रहे हैं। कोल्हापुर इसुजु के पिक-अप वाहनों एवं एसयूवी के लिए मुख्य बाजारों में से एक है। हमें कोल्हापुर में श्राइन इसुजु को अपना अधिकृत डीलर पार्टनर बनाने की खुशी है, और मैं उन्हें अपने इस सफ़र में साथ आने के लिए बधाई देता हूं। आज, हमने यहाँ इसुजु डी-मैक्स एस-कैब जेड का लॉन्च किया है, जो एक महत्वाकांक्षी और ‘बियॉन्ड द ऑर्डिनरी’ (साधारण से बेहतर) वाहन है। इसुजू डी-मैक्स रेंज भारत में कई ग्राहकों की सफलता की साथी रही है, और हमें विश्वास है कि इसुजू एस-कैब जेड हमारे महत्वाकांक्षी ग्राहकों को एक बेहतर प्रस्ताव प्रदान करेगी।”

श्राइन इसुजु के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री रियाज नदफ ने कहा, “हमें कोल्हापुर में इसुजु पेश करने की ख़ुशी है। हमें इस शहर और नज़दीकी इलाक़ों में इसुजु के पिक-अप और एसयूवी वाहनों के लिए बड़ी संभावनाएं दिखायी दे रही हैं। हमारा समूह ग्राहकों पर अत्यधिक केंद्रित है और बेहतरीन उत्पादों एवं सेवाओं के साथ हम ग्राहकों को प्रसन्नता देने का अपना उद्देश्य पूरा करने के लिए तत्पर हैं।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *