महेश बाबू तेलुगु संस्करण के लिए ‘मुफासा: द लायन किंग’ की कास्ट में शामिल हुए

नई दिल्ली: अभिनेता महेश बाबू को डिज्नी की बहुप्रतीक्षित फिल्म, मुफासा: द लायन किंग के तेलुगु संस्करण में मुफासा की आवाज के रूप में घोषित किया गया है। यह अतिरिक्त फिल्म के हिंदी संस्करण में शाहरुख खान की भागीदारी का अनुसरण करता है। बैरी जेनकिंस द्वारा निर्देशित, मुफासा: द लायन किंग अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु संस्करणों के साथ भारत में 20 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

एक हालिया बयान में, महेश बाबू ने डिज्नी की कहानी कहने और मनोरंजन की विरासत के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। उन्होंने मुफासा के चरित्र को बेहद आकर्षक बताया, न केवल मुफासा की अपने बेटे का मार्गदर्शन करने वाले एक प्यार करने वाले पिता की भूमिका के कारण, बल्कि अपने कबीले के लिए जिम्मेदार जंगल के सम्मानित राजा के रूप में भी। बाबू ने इस परियोजना के व्यक्तिगत महत्व पर जोर देते हुए कहा, “मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है, और डिज्नी के साथ यह सहयोग व्यक्तिगत रूप से बहुत खास है क्योंकि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अपने बच्चों के साथ संजोकर रखूंगा!”

बाबू ने फिल्म की रिलीज के बारे में अपना उत्साह भी व्यक्त किया, और अपने परिवार और प्रशंसकों के लिए मुफासा: द लायन किंग को बड़े पर्दे पर अनुभव करने की अपनी उत्सुकता को उजागर किया। यह फिल्म डिज्नी के प्रदर्शनों की सूची में एक महत्वपूर्ण वृद्धि का वादा करती है, जिसमें प्रिय पात्रों को नई सिनेमाई कहानी के साथ जोड़ा गया है।

महेश बाबू के प्रशंसक और डिज्नी प्रेमी समान रूप से तेलुगु रूपांतरण में उनकी आवाज के माध्यम से मुफासा के जादू का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *