एमसी स्क्वायर ने हरियाणवी हिप-हॉप का अनोखा मिश्रण पेश किया

नई दिल्ली- हरियाणवी हिप-पॉप की मन मोह लेने वाली दुनिया में मग्न होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि एमटीवी हसल 2.0 का विजेता, हरियाणा का लंबरदार, एमसी स्क्वायर ने अपने लेटस्ट सिंगल “लाडो” को रिलीज़ कर दिया है। चुलबुले लिरिक्स, धमाकेदार बीट्स और अपने साथ मग्न कर देने वाली ऊर्जा के साथ यह ट्रैक दुनिया भर के संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। अपनी क्षेत्रीय जड़ों से जुड़े रह कर आधुनिक हरियाणवी संस्कृति की मनमोहक महक लिए “लाडो” प्यार और समर्पण का शानदार संगीतमय मेल है जो दर्शकों के दिलों को जीत लेगा।

एमसी स्क्वायर का लाडो” एक ज़िंदादिल संगीत यात्रा है जो हरियाणवी संस्कृति और आकर्षण का मर्म लिए हुए है। यह ट्रैक अटूट संलग्नता की कहानी बताता है, जहां एमसी स्क्वायर प्रेम और दृढ़ संकल्प की की भावनाओं को बुनता है। यह रोमांचक ट्रैक एक युवा प्रेमी की कहानी को दिखाता है जो अपनी प्रेमिका “लाडो” का प्यार पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। कंटेंपररी हिप-हॉप तत्वों के साथ पारंपरिक हरियाणवी प्रभावों को बड़ी सहजता से घुलाने-मिलाने की एमसी स्क्वायर की काबिलियत एक सच्चे कलाकार और हरियाणा के गौरवशाली प्रतिनिधि के रूप में उनके जोशीले जस्बे को दिखाती है।

इस रिलीज के बारे में एमसी स्क्वायर ने कहा, “लाडो मेरे निजी अनुभवों और हरियाणा की संस्कृति के सार का लुभावना संगम है। मेरे लिए, यह महज एक छोटी सी कोशिश है, जिसमें मैं कंटेंपरेरी हिप-हॉप को प्रादेशिक हरियाणवी के साथ बिना किसी खोट के एक माला में पीरो सकूं। ताकि पूरी दुनिया संगीत के बहाने से सांस्कृतिक खूबसूरती को जान सके। मैं ‘लाडो’ को दुनिया के सामने पेश करने के लिए बेहद रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के लिए भी उतना ही चहेता बन जाएगा जितना की यह मेरे लिए है।”

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *