मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने ₹ 1,000 करोड़ के सुरक्षित प्रतिदेय गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) सार्वजनिक निर्गम की घोषणा की

नई दिल्ली: मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (एमओएफएसएल) ने प्रत्येक ₹1,000 के अंकित मूल्य के साथ सुरक्षित प्रतिदेय गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) की सार्वजनिक पेशकश शुरू की है, जिसका बेस इश्यू साइज कुल ₹500 करोड़ है। ग्रीन शू विकल्प के माध्यम से अतिरिक्त ₹500 करोड़ उपलब्ध हैं, जिसके परिणामस्वरूप ₹1,000 करोड़ तक की संचयी पेशकश होगी।

इस जारी करने में एनसीडी की आठ श्रृंखलाएं शामिल हैं, जो निश्चित कूपन और 24, 36, 60 और 120 महीने की अवधि की पेशकश करती हैं। ब्याज भुगतान विकल्पों में वार्षिक, मासिक और परिपक्वता पर शामिल हैं। एनसीडी के लिए प्रभावी वार्षिक उपज 8.85% प्रति वर्ष है। से 9.70% प्रति वर्ष

23 अप्रैल, 2024 को शुरू होने वाला यह इश्यू 7 मई, 2024 को समाप्त होगा। जुटाई गई धनराशि का पचहत्तर प्रतिशत कार्यशील पूंजी की जरूरतों और ऋण चुकौती को पूरा करेगा, शेष सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए आवंटित किया जाएगा, जो 25% तक सीमित है। सेबी एनसीएस विनियमों के अनुरूप, जुटाई गई कुल राशि का।

इस अंक में प्रस्तुत एनसीडी को क्रिसिल रेटिंग्स द्वारा “क्रिसिल एए/स्टेबल” और इंडिया रेटिंग्स द्वारा “इंड एए/स्टेबल” की रेटिंग प्राप्त हुई है, जो वित्तीय दायित्वों को पूरा करने और न्यूनतम क्रेडिट जोखिम के मामले में उच्च स्तर की सुरक्षा का संकेत देती है।

ट्रस्ट इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड, नुवामा वेल्थ मैनेजमेंट लिमिटेड और मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड इस मुद्दे की देखरेख करने वाले प्रमुख प्रबंधक हैं। जारी करने के बाद, एनसीडी को बीएसई और एनएसई दोनों पर सूचीबद्ध किया जाएगा, कंपनी को दोनों एक्सचेंजों से अनुमोदन प्राप्त होगा। बीएसई इस इश्यू के लिए नामित स्टॉक एक्सचेंज के रूप में काम करेगा।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *