मिंत्रा ने रियल-लाईफ ट्रेंडसेटर्स प्रदर्शित करते हुए कियारा आडवाणी के साथ अपना लेटेस्ट ब्रांड कैम्पेन ‘ट्रेंड आईआरएल’ पेश किया

नई दिल्ली: फैशन, सौंदर्य और जीवनशैली उत्पादों के लिए एक प्रमुख ऑनलाइन गंतव्य मिंत्रा ने अपने नवीनतम ब्रांड अभियान, ‘ट्रेंड आईआरएल (इन रियल लाइफ)’ का अनावरण किया है, जिसमें लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री कियारा आडवाणी शामिल हैं। यह अभियान उन व्यक्तियों का जश्न मनाता है जो वास्तविक जीवन में फैशन के रुझान स्थापित करते हैं, दूसरों को फैशन और ‘वास्तविक जीवन में रुझान’ को अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं। यह पहल नवीनतम रुझानों के लिए पसंदीदा गंतव्य के रूप में मिंत्रा की स्थिति को मजबूत करती है। कियारा ने अभियान के हिस्से के रूप में दो फिल्मों में अभिनय किया है, जो मंच पर उपलब्ध महिलाओं के जातीय और पश्चिमी परिधानों में विविध प्रकार के रुझानों को प्रदर्शित करती है।

Myntra ने ट्रेंडनेक्स्ट के माध्यम से रोमांचक ट्रेंड अनुभव प्रदान करते हुए, फैशन-अग्रेषित उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए लगातार अपना प्लेटफॉर्म विकसित किया है। उपयोगकर्ता ट्रेंडनेक्स्ट लैंडिंग पेज पर जाने वाले ऐप के समर्पित बॉटम नेविगेशन के साथ संपादकीय, सूची और विशेष रुझानों का पता लगा सकते हैं। साप्ताहिक रूप से 50,000 से अधिक ट्रेंडिंग शैलियों के साथ, Myntra यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक फैशन में सबसे आगे रहें।

ब्रांड एंबेसडर के रूप में मिंत्रा के साथ कियारा का सहयोग ब्रांड के मूल्यों के उनके अवतार और एक फैशन ट्रेंडसेटर के रूप में उनके प्रभाव को उजागर करता है। फिल्मों की एक श्रृंखला के माध्यम से, अभियान विभिन्न रुझानों को प्रदर्शित करता है, जिससे फैशन रुझान स्थापित करने में अग्रणी के रूप में मिंत्रा की स्थिति मजबूत होती है।

ब्रांड कैम्पेन के बारे मेंः

‘ट्रेंड आईआरएल’ कैम्पेन उन लोगों का प्रतिनिधित्व करता है, जो अपने अद्वितीय और ऑन-ट्रेंड फैशन विकल्पों से अन्य लोगों को प्रेरित करते हैं। ये फैशन विकल्प मिंत्रा द्वारा पेश किए जाते हैं, जिनमें फैशन का स्तर बढ़ाने के लिए हर हफ्ते नए ट्रेंड शामिल होते हैं। इस कैम्पेन में कियारा आडवाणी को चेहरा बनाकर, मिंत्रा दो दिलचस्प फिल्में लाया है, जिनमें से एक में वेस्टर्न वियर के ट्रेंड प्रदर्शित किए जा रहे हैं, और दूसरी में एथनिक वियर के ट्रेंड्स। इस कैम्पेन द्वारा मिंत्रा फैशन की दुनिया से नए ट्रेंड्स खोजने के लिए एक गो-टू प्लेटफॉर्म के रूप में अपनी भूमिका पर जोर दे रहा है। इसमें फैशन को जनसमूह तक पहुँचाने और देश में फैशन का स्तर बढ़ाने का मिंत्रा का मिशन भी समाहित है। रियल-लाईफ ट्रेंडसेटर्स को प्रदर्शित करके इस कैम्पेन का उद्देश्य यह संदेश प्रसारित करना है कि असली फैशन स्टेटमेंट दैनिक जीवन में बनते हैं।

एडफिल्म के बारे मेंः

कियारा आडवाणी के साथ मिंत्रा की नई एड फिल्में एक चुलबुले ट्विस्ट के साथ फैशन पर केंद्रित हैं। इनमें कियारा एक कॉफी शॉप में जीवंत मुलाकात से लेकर एलिवेटर तक, हर जगह अपने ट्रेंडी स्टाईल के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं।

इन दोनों फिल्मों में कियारा को आउटडोर कॉफी शॉप और एलिवेटर लॉबी में दो महिलाएं कई दिनों तक रोज देखती हैं। कियारा के ट्रेंडी वेस्टर्न वियर और एथनिक वियर इन महिलाओं को आकर्षित करते हैं, और हर मुलाकात में कियारा के फैशन में उनकी रुचि बढ़ती चली जाती है। इस फिल्म में उनकी जिज्ञासा बढ़ती चली जाती है, तभी उन्हें पता चलता है कि कियारा अपने फोन पर किस चीज में तल्लीन रहती हैं, और उन्हें मिंत्रा के लेटेस्ट ट्रेंड्स की एक झलक मिलती है। फिल्म के अंतिम दृश्य में ये महिलाएं ट्रेंडी फैशनेबल आउटफिट में कियारा का ध्यान उनके फोन से हटाकर अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं, जो पहली बार उन्हें कॉम्प्लिमेंट देकर उनके स्टाईलिश विकास को स्वीकार करती हैं। कियारा एलिवेटेड को-ऑर्ड से लेकर बारडॉट टॉप्स तक हर दिन अलग-अलग ट्रेंड्स में उनका ध्यान आकर्षित करती हैं, और उनका फैशन का सफर अन्य लोगों को अपना स्टाईल बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है। मिंत्रा का ट्रेंड आईआरएल कैम्पेन हर ‘‘फैब’’ और ‘‘उफ’’ मूमेंट के साथ जीवंत हो उठता है, और रियल-लाईफ ट्रेंडसेटर्स की शक्ति एवं फैशन ट्रेंड्स की असीमित श्रृंखला का प्रदर्शन करता है, जो मिंत्रा के ट्रेंडनैक्स्ट पेज पर उपलब्ध है।

फिल्म का लिंकः

एथनिक वियरः https://youtu.be/E3UxSs2TS2Q?si=412o_Y9WvUSKdvxN

वेस्टर्न वियरः https://youtu.be/Hruwq3f2_eI?si=h7r9chapkATqRg8V

इस कैम्पेन के बारे में विजय शर्मा, सीनियर डायरेक्टर- मिंत्रा ने कहा, ‘‘हमारे ‘ट्रेंड आईआरएल’ कैम्पेन के साथ हम न केवल फैशन दिखा रहे हैं, बल्कि हम लोगों की व्यक्तिगत पहचान और रियल-लाईफ ट्रेंडसेटर्स की शक्ति का प्रदर्शन भी कर रहे हैं। आज फैशन के डायनामिक परिदृश्य में ट्रेंड्स केवल रनवे तक सीमित नहीं हैं; बल्कि अब लोग अपने दैनिक जीवन में उनकी अभिव्यक्ति करने लगे है। कियारा आडवाणी और स्टाईल्स की हमारी विस्तृत श्रृंखला के साथ हम हर किसी को अपना अद्वितीय स्टाईल खोजने और अपनाने में समर्थ बनाने की मिंत्रा की प्रतिबद्धता प्रदर्शित कर रहे हैं, ताकि वो वहीं अपने वास्तविक जीवन में वो ट्रेंडसेटर बन सकें, जो वो हमेशा से बनना चाहते थे।’’

इस कैम्पेन के बारे में कियारा आडवाणी ने कहा, ‘‘आत्म-अभिव्यक्ति के रूप में फैशन को अपनाकर मैं इस कैम्पेन के लिए बहुत उत्साहित हूँ। सबसे अच्छा फैशन रखना चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं होना चाहिए, इसलिए पूरे जनसमूह को नए ट्रेंड्स उपलब्ध कराने के इस प्रयास का हिस्सा बनकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।’’

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *