ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

लखनऊ: भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी, ओला इलेक्ट्रिक ने 16 अक्टूबर से देश में इलेक्ट्रिक वाहन ख़रीदने के लिए अपने सबसे बड़े उत्सव, ओला भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की है। इसके साथ ही त्योहारों से पहले ओला द्वारा भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसमें कई शानदार ऑफ़रों के साथ आकर्षक छूट और बैटरी एश्योरेंस योजनाएं प्रदान की जा रही हैं।

ओला का भारत ईवी फेस्ट ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹24,500 तक का लाभ प्रदान करता है, जिसमें 5 साल की बैटरी वारंटी (₹7,000* तक की कीमत), एक्सचेंज बोनस (₹10,000* तक), और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प शामिल हैं। त्योहारी अवधि के दौरान ओला स्कूटर की टेस्ट-राइडिंग करने वाले ग्राहकों को प्रतिदिन एक S1X+ और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “हम त्योहारों की तैयारी सामूहिक रूप से कर रहे हैं, इसलिए भारत ईवी फेस्ट शुरू करके हम बहुत उत्साहित हैं। टू-व्हीलर सेगमेंट में #EndICEAge की प्रतिबद्धता के साथ हम इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए सबसे अनोखा जश्न लेकर आये हैं। इस दिवाली भारत ईवी फेस्ट में हमारे ग्राहकों को ईवी ख़रीदने का सबसे उपयुक्त समय मिल रहा है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि वो हमारे एक्सपीरिएंस सेंटर आएँ और हमारे हाई परफ़ॉर्मेंस स्कूटरों की टेस्ट राइड लेकर देखें।”

5-इयर बैटरी प्रॉमिज़

ग्राहकों का विश्वास जीतने के लिए ओला ने “5-ईयर बैटरी प्रॉमिस” प्रोग्राम पेश किया है, जो एस1 प्रो (सैकंड जनरेशन) के लिए मुफ्त 5-वर्ष की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी और एस1 एयर के लिए एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी पर 50% की छूट प्रदान करता है।

एक्सचेंज प्रोग्राम

त्योहारों का जोश बढ़ाते हुए ओला ने अपने 1000 एक्सपीरिएंस सेंटर्स में अब तक का सबसे बड़ा आईसीई-टू-ईवी एक्सचेंज कार्यक्रम शुरू किया है। ग्राहकों को अब अपने पुराने आईसीई टू-व्हीलर के बदले में ओला स्कूटर ख़रीदने पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा।

लकी-बूट ऑफर

ओला रोमांचक प्रोत्साहन प्रदान करता है: हर दिन एक एस1एक्स+ जीतने का मौका पाने के लिए स्कूटर की टेस्ट-राइड, ओला केयर+ के लिए डिस्काउंट कूपन और नए एस1 प्रो (सैकंड जनरेशन) पर तत्काल छूट। खरीदार चुनिंदा क्रेडिट कार्ड द्वारा ईएमआई पर 7,500 रुपये तक की छूट, शून्य डाउन पेमेंट, शून्य-प्रोसेसिंग शुल्क और ओला स्कूटर के लिए 5.99% तक की कम ब्याज दरों का आनंद ले सकते हैं। 24 अक्टूबर तक, ओला समुदाय के सदस्यों को दोस्तों और परिवार को ओला स्कूटर रेफर करने का ईनाम दे रहा है, मुफ्त ओला केयर+ और प्रति रेफरल 2,000 रुपये तक कैशबैक जैसे लाभ प्रदान करता है। सफल खरीदारी पर रेफरी को ₹1,000 का कैशबैक भी मिलता है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *