ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सर्विस नेटवर्क का विस्तार किया, अपने 450वें सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया

प्रयागराज: आज ओला इलेक्ट्रिक ने अपने डी2सी सेल्स और सर्विस नेटवर्क का विस्तार करने की योजना के अंतर्गत फाफामऊ, प्रयागराज में अपने 450वें सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया। लगातार विस्तार करते हुए यह कंपनी अप्रैल के अंत तक अपने सर्विस नेटवर्क को 400 से बढ़ाकर 600 तक ले जाने का वादा पूरा करने की ओर बढ़ रही है।

ओला का उद्देश्य पूरे देश में अपने सर्विस सेंटर्स का विस्तार करके अपने ग्राहकों की आफ्टर-सेल्स सर्विस की जरूरतों को पूरा करना है। अपनी इस उपलब्धि की ख़ुशी में ओला इलेक्ट्रिक ने प्रयागराज के सर्विस सेंटर में पूरे दिन ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की निःशुल्क जाँच भी की।

देश में ओला इलेक्ट्रिक के 450 समर्पित सर्विस सेंटर हो गए हैं, जहां ग्राहकों की आफ्टर-सेल्स जरूरतों को प्राथमिकता से पूरा किया जाता है।

ओला इलेक्ट्रिक ने बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपने उत्पादों की पूरी श्रृंखला पर 8 साल/80,000 किमी की विस्तारित बैटरी वारंटी भी पेश की है। इस कदम से ओला इलेक्ट्रिक वाहनों का जीवनकाल बढ़ाकर ईवी अपनाने में आने वाली एक बड़ी बाधा को हल कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने अपने फास्ट-चार्जिंग नेटवर्क को मजबूत बनाने की योजनाओं की घोषणा भी की। कंपनी ने 3किलोवॉट की पोर्टेबल फास्ट चार्जर एक्सेसरी भी पेश की, जो 29,999 रुपये में खरीदी जा सकती है।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *