PhonePe और Star Health Insurance का साझा उद्देश्य: मासिक भुगतान विकल्प के साथ बीमा प्रस्ताव

नई दिल्ली: PhonePe ने आज Star Health and Allied Insurance Company Ltd. (Star Health Insurance) के साथ एक साझेदारी की घोषणा की है, जिसके माध्यम से ग्राहकों को स्वास्थ्य बीमा के मासिक और वार्षिक भुगतान विकल्प प्रदान किया जाएगा। इस साझेदारी के माध्यम से, PhonePe उपयोगकर्ताओं को PhonePe ऐप पर ‘Star कंप्रिहेंसिव बीमा पॉलिसी’ का लाभ उठाने का अवसर मिलेगा, जिसमें कवरेज रुपये एक करोड़ तक होगा।

इस साझेदारी के माध्यम से, पहली बार, ग्राहकों को PhonePe द्वारा पहलू किए गए मासिक प्रीमियम भुगतान योजना के साथ Star Health Insurance की कम्प्रिहेंसिव हेल्थ बीमा प्रदान की जाएगी – यह उद्योग में पहली बार की एक अद्वितीय पहल है। उपयोगकर्ता भी UPI ऑटोपे मंडेट के साथ अपनी प्रीमियम भुगतान कर सकते हैं और अतिरिक्त सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

स्टार कंप्रिहेंसिव बीमा पॉलिसी एक शक्तिशाली बीमा योजना है जिसमें सबसे लोकप्रिय OPD और मातृत्व शामिल हैं। PhonePe के उपयोगकर्ता आधारित बाजार अनुसंधान के अनुसार, ये दो विशेषताएं ग्राहकों द्वारा स्वास्थ्य बीमा खरीदते समय सबसे अधिक पसंद की जाती हैं। स्टार कंप्रिहेंसिव हेल्थ बीमा पॉलिसी एक संपूर्ण स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी है जिसमें समर्थित समर्थित रूप में उपलब्ध रुपये तक कवरेज होता है।

यूजर्स फोनपेप ऐप के माध्यम से नीचे दिए गए साधन और बीमा पॉलिसी चुन सकते हैं, जिनमें मासिक ईएमआई या वार्षिक भुगतान और उनकी पसंदीदा पॉलिसी शामिल है। इसके बाद, उन्हें अपना नाम, आयु और लिंग जैसे विवरण भरना होगा, और इन सभी सदस्यों के स्वास्थ्य इतिहास का पता लगाना होगा। इसके बाद, रेगुलेटर ने निर्धारित किया जाएगा कि एक यूजर को कैसे प्रमाणित किया जाएगा, जब भुगतान पूरा हो जाए।

PhonePe और Star Health बीमा के साथ, उनके आपत्ति और लाभ उत्पादों के साथ और भी ऐसे नवाचारात्मक प्रस्तावों को लॉन्च करने की योजना है।

फोनपेप ग्रुप के बारे में अधिक जानकारी के लिए: [email protected]

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *