फोनपे स्मार्टस्पीकर्स ने अमिताभ बच्चन के साथ पहला सेलिब्रिटी वॉयस फीचर पेश किया

नई दिल्ली- फोनपे ने आज प्रतिष्ठित भारतीय अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन के सहयोग से अपने स्मार्टस्पीकर पर अपनी तरह का पहला सेलिब्रिटी वॉयस फीचर लॉन्च करने की घोषणा की। यह नई सुविधा भारत भर में फोनपे स्मार्टस्पीकरों को श्री बच्चन की विशिष्ट आवाज़ में ग्राहक भुगतान को पुष्टि करने की अनुमति देगी। यह उद्योग की पहली सेलिब्रिटी वॉयस सुविधा वर्तमान में हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध है, भविष्य में इसे अन्य भाषाओं में भी शुरू करने की योजना है।

फोनपे स्मार्ट स्पीकर एक साल पहले लॉन्च हुआ है, और तब से, 19,000 पोस्टल कोड (देश के 90% से अधिक को कवर करते हुए) में चार मिलियन डिवाइस का उपयोग मर्चेंट पार्टनर द्वारा किया जा रहा है। उनकी लोकप्रियता का सच्चा प्रमाण यह है कि स्मार्टस्पीकर देश भर में 100 करोड़ (1000 मिलियन) लेनदेन की पुष्टि करते हैं। श्री अमिताभ बच्चन की विशेषता वाली एक सेलिब्रिटी आवाज के शामिल होने से व्यापारियों और ग्राहकों दोनों के लिए भुगतान का अनुभव बेहतर होगा, जिससे यह पहले से कहीं अधिक इंटरैक्टिव हो जाएगा।

इस अनोखी नई सुविधा के बारे में बोलते हुए, फोनपे के ऑफलाइन बिजनेस के प्रमुख विवेक लोहचेब ने कहा, “हमें पूरे भारत में मर्चेंट पार्टनर के लिए अपने स्मार्टस्पीकर के लिए एक अनोखी सेलिब्रिटी वॉयस सुविधा लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। श्री बच्चन की आवाज़ तुरंत और सबके लिए यह एक जाना पहचाना विश्व विख्यात व्यक्ति की आवाज है जिसे देश भर के लोग कभी भूल नहीं सकते हैं। चार में से एक भारतीय द्वारा उपयोग किया जाने वाला एक लोकप्रिय भारतीय ऐप होने के नाते, हमारा मानना है कि यह सहयोग मर्चेंट और ग्राहकों के लिए फोनपे स्मार्टस्पीकर की लोकप्रियता को और बढ़ाएगा।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *