राज कुंद्रा – शिल्पा शेट्टी तलाक़ ? आधी हकीकत आधा फ़साना

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी के  बिलियनर बिजनेसमैंन पति राज कुंद्रा ने 2 दिन पहले  एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया है कि वो  शिल्पा से अलग हो गए हैं और ये उनके लिए मुश्किलों भरा  वक्त है। इस खबर की बजह से उनके फैंस दुखी भी हैं, शिल्पा और राज कुंद्रा की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग  है, पर अभी तक फैंस के जिज्ञासाओं पर राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

राज कुंद्रा का पोस्ट समझ में तो आता है, पर इस खुलासे के टाइमिंग से संदेह भी होता है क्यूंकि  राज कुंद्रा की फिल्म ‘UT-69’ रिलीज होने के कगार पर है  और  लगातार मास्क लगाए नजर आ रहे राज कुंद्रा ने अब मास्क लगाना भी छोड़ दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के ठीक दो दिन बाद उन्होंने एक चौकाने वाला पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने इस पोस्ट में अपने अलग होने की घोषणा की है। तो क्या ये नहीं मन जाये की ये ये जानभूझ कर की गयी पब्लिसिटी स्टंट है।  राज कुंद्रा ने यह पोस्ट अपनी आने वाली फिल्म यूटी 69 के रिलीज होने वाली टाइमिंग से जुडी  है। राज के  जेल में रहने और उनकी चुनौतियों की कहानी के ऊपर बनाई गई फिल्म  है। राज कुंद्रा फिल्म यूटी 69 से अपने अभिनय करियर की शुरुआत वैसे कुछ समय से आ रही रिपोर्ट्स की माने तो राज कुंद्रा और शिल्पा के संबंधों  में अब पहले जैसे गर्माहट देखने को नहीं मिल रही है। दरअसल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पिछले कुछ महीनों से बहुत ही तनावपूर्ण जीवन जी रहे हैंl राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में  कई महीने  जेल में भी रहे  हैंl फिलहाल वह जमानत पर हैंl वहीं शिल्पा शेट्टी पर भी कई संगीन आरोप लगे  हैंl

कुछ समय पहले  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि वो मास्क  सिर्फ बज क्रिएट करने के लिए पहन रहे थे और अब वो मास्क नहीं पहनेंगे। बीते दिन उन्हें एयरपोर्ट पर अमृतसर जाते हुए स्पॉट किया गया था। वो फिल्म के प्रमोशन और स्वर्ण मंदिर में दर्शन के लिए गए थे।

शिल्पा और राज की मुलकात लंदन में  रियल्टी शो बिग ब्रदर की शूटिंग के दौरान 2006 में हुयी थी , शुरुआती दोस्ती के बाद राज और शिल्पा की नजदीकियां बढ़ने लगी , गौरतलब है की राज पहले से शादी शुदा थे, उनकी पहली पत्नी  कविता और राज कुंद्रा का तलाक  2006 में हो गया था।  राज ने फिल्मी अंदाज में साल 2007 में हुए यॉर्कशायर IIFA अवॉर्ड में शिल्पा को 5 कैरेट की डायमंड रिंग पहनाकर सबके सामने प्रपोज कर दिया था. शिल्पा ने भी हां कर दी और फिर दोनों ने 22 नवंबर 2009 को धूम धाम से शादी कर ली. आज राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के एक बेटा और एक बेटी है.

 वैसे तलाक़ की खबर में कितनी सचाई है या रुमर है, या पब्लिसिटी स्टंट , इस सच का जबाब आने वाला सयम ही देगा।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *