राजकुमार राव ने अपने जन्मदिन पर नई फिल्म ‘मालिक’ का अनावरण किया

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव ने 31 अगस्त को अपना 40वां जन्मदिन मनाया, उन्होंने अपने करियर के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा की। राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक नए पोस्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म मालिक का खुलासा किया। पोस्टर में, अभिनेता एक सफेद पोशाक में एक पुलिस जीप पर खड़ा है, एक बंदूक पकड़े हुए है, और एक तीव्र अभिव्यक्ति के साथ पीछे देख रहा है। यह दृश्य उनकी भयंकर नई भूमिका की एक झलक पेश करता है, और फिल्म का नाम प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया है।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, राजकुमार राव ने मालिक की दुनिया में अपने फॉलोअर्स का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कैप्शन दिया, “मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है, जल्दी ही मुलाकात होगी”। इस घोषणा को प्रशंसकों और सहकर्मियों से समान रूप से उत्साह मिला। राजकुमार राव की पत्नी, अभिनेता पत्रलेखा ने एक सहायक टिप्पणी के साथ जवाब दिया, “जी बात,” एक वाक्यांश जिसका उपयोग प्रशंसा व्यक्त करने के लिए किया जाता है।

राजकुमार राव की भूमिकाओं में महत्वपूर्ण बदलाव को देखते हुए, प्रशंसकों ने घोषणा पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक प्रशंसक ने मिस्टर एंड मिस माही, श्रीकांत और स्त्री 2 जैसी उनकी हालिया परियोजनाओं पर प्रकाश डालते हुए उनके शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा की। एक अन्य प्रशंसक ने उनकी पिछली भूमिकाओं से ध्यान देने योग्य परिवर्तन पर टिप्पणी की, इस बात पर जोर दिया कि मालिक अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपने पहले के काम से काफी अलग हैं। और एक अभिनेता के रूप में विकास।

मालिक को लेकर उत्साह राजकुमार राव के उद्योग में निरंतर विकास और विविध और सम्मोहक भूमिकाओं के साथ दर्शकों को लुभाने की उनकी क्षमता को दर्शाता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *