रजनीगंधा ने आधुनिक एआई-पावर्ड कैम्पेन के जरिए बढ़ाया क्रिकेट का उत्साह

जयपुर: रजनीगंधा ने एक आकर्षक कैम्पेन #rajnigandhamasterstroke लॉन्च किया है।  इसमें कला तथा क्रिकेट को प्रमुखता दी गई है। यह कैम्पेन आधिकारिक Masterstroke.rajnigandha.com पोर्टल पर उपलब्ध है, वहीं उपभोक्ताओं से जुड़े काफी सारे माध्यमों पर इसे प्रचारित किया गया है। माइंडशेयर ने रजनीगंधा के सहयोग से इस कैम्पेन को तैयार किया है। 

“रजनीगंधा मास्टरस्ट्रोक” क्रिकेट का उत्सव मनाने और कला को सभी के लिए समर्पित करने की एक उन्नत एआई-सशक्त कैम्पेन है। इसमें फैन्स को भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थन का व्यक्त करने के लिए आपने उत्साह को व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। इसके माध्यम से तकनीक, सोशल मीडिया, खेल की भावना और रचनात्मकता को एक साथ आएंगे। फैन्स को जेनरेटिव एआई तकनीक का उपयोग करके अपने समर्थन को व्यक्त करने का विशेष मौका मिलता है। #rajnigandhamasterstroke के साथ अपनी रचनाओं को साझा करें और भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति अपनी आवाज को सुनाएं।

रजनीगंधा मास्टस्ट्रोक कैम्पेन के लॉन्च के मौके पर, सुशांत, जनरल मैनेजर मार्केटिंग, माउथ फ्रेशनर डिविजन ने कहा कि, “हम ‘रजनीगन्धा ब्रांड’ के तहत अपना आधुनिक एआई-संचालित कैम्पेन, #rajnigandhamasterstroke को आरम्भ करके रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हम रचनात्मकता और प्रौद्योगिकी की शक्ति में विश्वास करते हैं। इस कैंपेन से क्रिकेट-प्रेमियों को अपने मनपसंद खेल, क्रिकेट से और करीब से जुड़ने की प्रेरणा मिलेगी। हमारा लक्ष्य प्रशंसकों को अपना अडिग उत्साह रचनात्मक तरीके से व्यक्त करने और सपोर्ट तथा समुदाय की मजबूत भावना को बढ़ावा देने के लिए एक प्लैटफॉर्म उपलब्ध कराना है।”    

अमीन लखानी, सीईओ-माइंडशेयर, साउथ एशिया ने कहा कि, “हम प्रौद्योगीकि, कला और क्रिकेट को मिलाकर बनाए गए #rajnigandhamasterstroke कैम्पेन के लिए रजनीगंधा के साथ सहयोग करके बहुत उत्‍साहित हैं। यह पहल रचनात्मकता में निखार लाने के लिए प्रौद्योगिकी की शक्ति में हमारी आस्था का प्रमाण है। स्पोर्ट्स और एआई के इस नई पहल को लीड करना हमारे लिए गर्व की बात है। यह कैंपेन केवल क्रिकेट के बारे में ही नहीं है, बल्कि यह एक डिजिटल कैनवास है जहाँ देश भर में प्रशंसक एकत्र होते हैं। इसका अभिप्राय के खेल की भावना और रचनात्मकता का यशोगान करना है, जैसी कि हम सामूहिक रूप से पूरे राष्ट के वातावरण में  क्रिकेट के प्रति अपने प्यार का रंग बिखेर रहे हैं।”

प्रतिभागी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर, जैसे कि इंस्टाग्राम और फेसबुक, पर कैम्पेन के हैशटैग #rajnigandhamasterstroke का उपयोग करके और @rajnigandha_pm को टैग करके क्रिकेट-थीम पर आधारित मास्टरपीस साझा करने के लिए प्रोत्साहित हैं। इससे कला और क्रिकेट के प्रेमियों के बीच सामुदायिक भावना और एकता को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे भारतीय टीम के समर्थन की सांझा आवाज को बढ़ावा मिलता है।

इसके अधिक बढ़ाने और प्रोत्साहित करने के लिए, रजनीगंधा ने प्रतिभागियों के लिए एक रोमांचक पुरस्कारों की विविध श्रृंखला तैयार की है। सबसे अधिक लोगों द्वारा देखे गए आर्टवर्क को स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, और अन्य महत्वपूर्ण ईनामों से सम्मानित किया जाएगा, जो भारतीय टीम के समर्थन में अपने उत्साहपूर्ण योगदान की मूल्यकरण के रूप में हैं।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *