रयान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: धनुष फिल्म ने भारत में ₹50 करोड़ का आंकड़ा पार किया

नई दिल्ली: धनुष द्वारा निर्देशित और अभिनीत रायन ने अपने पहले पांच दिनों के भीतर भारत में ₹50 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित ₹4.5 करोड़ की कमाई की।

रायन ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ₹13.65 करोड़ की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की, दूसरे दिन ₹13.75 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन ₹15.25 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन, सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई। ₹5.8 करोड़ नेट। मंगलवार, पांचवें दिन, इसने 22.48 प्रतिशत की तमिल अधिभोग दर के साथ ₹4.5 करोड़ की शुद्ध कमाई की। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन अब अनुमानित ₹52.95 करोड़ हो गया है।

तेलुगु अभिनेता महेश बाबू ने मंगलवार को तमिल स्टार धनुष को रायन में उनके “शानदार” अभिनय और निर्देशन के लिए बधाई दी। उन्होंने संगीतकार एआर रहमान सहित कलाकारों और क्रू की उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की। एक्स पर महेश बाबू की पोस्ट में धनुष, एस. धनुष ने महेश को धन्यवाद देते हुए और अपनी टीम के उत्साह को साझा करते हुए आभार व्यक्त किया।

सोमवार को, धनुष ने रयान को मिली प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया, जिसे उन्होंने अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार बताया। 28 जुलाई को 41 साल के हुए धनुष की फिल्म उनके जन्मदिन से ठीक दो दिन पहले 26 जुलाई को रिलीज हुई। रायन में एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, अपर्णा बालमुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार, सरवनन, संदीप किशन, कालिदास जयराम और दुशारा विजयन सहित कई स्टार कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *