सभ्यता ने 123वां स्टोर खोला, भुवनेश्वर में दूसरे लॉन्च का जश्न मनाया

भुवनेश्वर: 2003 में स्थापित, सभ्यता एक प्रीमियम भारतीय एथनिक वियर ब्रांड है जो अपने बेजोड़ डिजाइन और जातीयता को फिर से परिभाषित करने की प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। विभिन्न प्रकार के ग्राहकों को सेवा प्रदान करते हुए, सभ्यता किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले जातीय पोशाक प्रदान करता है, जो एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

भारत का अग्रणी प्रीमियम एथनिक वियर ब्रांड, सभ्या, ओडिशा के भुवनेश्वर में अपने 123वें स्टोर और दूसरे स्थान के भव्य उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए तैयार है। नया स्टोर मंगलवार, 13 अगस्त, 2024 को सुबह 11:30 बजे खुलेगा, जो तेजी से बढ़ते शहर में ब्रांड की उपस्थिति का एक महत्वपूर्ण विस्तार है। समकालीन फैशन के साथ पारंपरिक सौंदर्यशास्त्र के सहज मिश्रण के लिए जाने जाने वाले,सभ्यता के नए स्टोर का लक्ष्य भुवनेश्वर में है। शहर के गतिशील फैशन परिदृश्य को पूरा करें। यह लॉन्च देश भर में फैशन के प्रति उत्साही लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया का अनुसरण करता है, जो भव्यता और शैली के साथ जातीय परिधान को फिर से परिभाषित करने की सभ्यता की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

भुवनेश्वर की अद्वितीय सांस्कृतिक विरासत और आर्थिक जीवंतता इसे सभ्यता के विस्तार के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है। यह शहर, ओडिशा का एक सांस्कृतिक और वाणिज्यिक केंद्र है, जो फैशन और जातीय परिधान के लिए अपार संभावनाएं प्रदान करता है, जो पारंपरिक परिधानों को मनाने और आधुनिक बनाने के सभ्याता के दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।

बदलते फैशन रुझानों और कार्यबल में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी के जवाब में, सभ्यता पोशाक की एक श्रृंखला पेश करना जारी रखती है जो पारंपरिक और आधुनिक तत्वों को जोड़ती है। स्टोर के संग्रह में विभिन्न अवसरों के लिए उपयुक्त फैशन-फ़ॉरवर्ड पहनावे शामिल होंगे, जिनकी कीमत रुपये से लेकर होगी। 1399 से रु. 17999.

सभ्यता के सह-संस्थापक पंकज आनंद ने कहा, “हम भुवनेश्वर में अपना दूसरा स्टोर खोलने के लिए उत्साहित हैं और शहर के जीवंत फैशन समुदाय की सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। यह नया स्थान हमारे नवीनतम संग्रह को प्रदर्शित करेगा और जातीय फैशन पर एक नया दृष्टिकोण पेश करेगा, जो आज की महिलाओं के लिए जातीय परिधानों को सुलभ और प्रासंगिक बनाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है। सह-संस्थापक, अनिल अरोड़ा ने कहा, “हमारे 123वें स्टोर का लॉन्च एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम भुवनेश्वर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं और देश के हर कोने में जातीय रूप से सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रत्येक नया स्टोर हमारी यात्रा को समृद्ध बनाता है, और हम नए और रोमांचक तरीकों से जातीयता का जश्न मनाने के लिए तत्पर हैं।”

सभ्याता ने अपने विशिष्ट डिजाइन, जीवंत रंगों और किफायती मूल्य निर्धारण के साथ खुद को एथनिक वियर सेगमेंट में एक नेता के रूप में स्थापित किया है। भारत भर में ब्रांड के स्टोरों का व्यापक नेटवर्क जातीय फैशन को सभी के लिए सुलभ बनाने के प्रति उसके समर्पण को दर्शाता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *