सेल्सफोर्स रन गुड़गांव मैराथन 2024 – एक महान उद्देश्य के लिए एकजुटता

सेल्सफोर्स ने बच्चों की शिक्षा और ग्रीनिफिकेशन के लिए 2 करोड़ रुपये देने का संकल्प लिया

गुड़गाँव : सेल्सफोर्स रन मैराथन का तीसरा संस्करण गुडगाँव में शुरू हो गया है, जिसमें एक उज्जवल और कनेक्टेड भविष्य बनाने के लक्ष्य के साथ सेल्सफोर्स के कर्मचारियों, फ्यूचरफोर्स के इंटर्न्स, ग्राहकों, और साझेदारों ने हिस्सा लिया। पिछले साल की अपार सफलता के बाद यह अभियान सेहत, सामाजिक दायित्व और समुदाय निर्माण की सेल्सफोर्स की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने बच्चों की शिक्षा और ग्रीनिफिकेशन के समर्थन में दौड़ लगाई।

इस साल सेल्सफोर्स का उद्देश्य दो महत्वपूर्ण उद्देश्यों – बच्चों की शिक्षा और ग्रीनिफिकेशन के लिए 2 करोड़ रुपये एकत्रित करना है। अंतरंग फाउंडेशन और ग्रीन यात्रा के सहयोग से सेल्सफोर्स का उद्देश्य इन क्षेत्रों में सकारात्मक परिवर्तन लाना है। इस अभियान के अंतर्गत दो माह तक प्रि-रन का आयोजन किया गया था, जिस दौरान सेल्सफोर्स के कर्मचारियों ने वर्चुअल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और हर शहर से प्रतिदिन दौड़ दर्ज की। अभी तक प्रि-रन में 3.5 लाख किलोमीटर से ज्यादा की दौड़ दर्ज की जा चुकी है, जिससे मुख्य कार्यक्रम से पहले ही संकल्प का आधा लक्ष्य प्राप्त हो गया है।

इस कार्यक्रम के बारे में संकेत अटल, मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडिया ऑपरेशंस एवं टेक्नोलॉजी, सेल्सफोर्स ने कहा, ‘‘सेल्सफोर्स रन में हो रही वृद्धि हमारी कंपनी के मूल्यों का परिणाम प्रदर्शित करती है। सेहत बनाए रखने और समाज को अपना योगदान देने का कर्मचारियों का उत्साह और प्रतिबद्धता सराहनीय हैं। हर कदम सकारात्मक परिवर्तन ला रहा है और मुझे अपने प्रयासों से बेहतरीन परिणाम मिलते हुए देखने की खुशी है। हम अपना लक्ष्य पूरा करने की ओर बढ़ रहे हैं और इस रन को यादगार बनाना चाहते हैं।’’

प्रिया अग्रवाल, फाउंडर एवं डायरेक्टर, अंतरंग फाउंडेशन ने कहा, ‘‘हमारा प्रयास रहता है कि हर पृष्ठभूमि का हर युवा अपनी पसंद के करियर के बारे में जागरुक और उसमें प्रवेश करने के लिए तैयार रहे। सेल्सफोर्स इंडिया के साथ इस साझेदारी द्वारा मुंबई के सरकारी स्कूलों के 25,000 विद्यार्थी अपनी पसंद के करियर शुरू कर सकेंगे। हम सेल्सफोर्स रन का हिस्सा बनने और इस साझेदारी की खुशी मनाने के लिए उत्साहित हैं।’’

गुड़गाँव चरण के साथ पूरे देश में सेल्सफोर्स रन की श्रृंखला शुरू हुई है, जो आने वाले हफ्तों में अन्य चार शहरों – बैंगलोर, हैदराबाद, जयपुर और मुंबई में भी आयोजित होगी।

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *