फायरिंग की घटना पर सलमान खान का पुलिस को बयान

नई दिल्ली: सलमान खान ने पुलिस को सूचित किया है कि अप्रैल में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट आवास पर गोलीबारी की घटना के दौरान लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें और उनके परिवार को मारने का प्रयास किया था। मुंबई पुलिस द्वारा महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत दायर आरोपपत्र के अनुसार, अभिनेता सो रहे थे जब उन्होंने पटाखों जैसी आवाज सुनी। उनके पुलिस अंगरक्षक ने बताया कि मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों ने सुबह लगभग 4:55 बजे उनकी पहली मंजिल की बालकनी पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई।

खान ने खुलासा किया कि उनके और उनके परिवार के खिलाफ पहले भी धमकियां दी गई थीं और गिरोह ने पहले भी उन्हें मारने की बात कही थी। उनका मानना ​​था कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के नेतृत्व वाला गिरोह गोलीबारी के पीछे था, जो उन्हें नुकसान पहुंचाना चाहता था। सलमान खान के भाई अरबाज खान ने पूर्व धमकियों और उनके पनवेल फार्महाउस में घुसपैठ को ध्यान में रखते हुए इस दावे का समर्थन किया। अरबाज ने इस बात पर जोर दिया कि सलमान ने हमेशा परिवार को सतर्क रहने के लिए आगाह किया था।

इसके विपरीत, आरोप पत्र में अनमोल बिश्नोई के दावे का विवरण दिया गया है कि गोलीबारी का उद्देश्य केवल सलमान खान को डराना था। अनमोल ने कथित तौर पर वित्तीय लाभ के लिए मुंबई में गिरोह का प्रभुत्व स्थापित करने के लिए बंदूकधारी को हवा में गोलियां चलाने का निर्देश दिया था। अनमोल और शूटर विक्कीकुमार गुप्ता के बीच बातचीत से पता चला कि यह कृत्य मीडिया में सनसनी पैदा करने के लिए था, जिससे गिरोह की बदनामी बढ़े।

पुलिस ने मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उनमें से, अनुजकुमार थापन ने कथित तौर पर हिरासत में आत्महत्या कर ली। विक्कीकुमार गुप्ता, सागरकुमार पाल, सोनूकुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी और हरपाल सिंह सहित शेष संदिग्ध वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *