सभ्याता ने जलंधर में माइलस्टोन 124वां स्टोर लॉन्च किया

जलंधर: भारत के अग्रणी प्रीमियम एथनिक वियर ब्रांड, सभ्यता ने देश में अपना 124 वाँ और जलंधर में दूसरा स्टोर 591, एंपायर स्क्वैयर, अपर ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल, मॉडल टाउन, पंजाब में खोला है। यह नया स्टोर ब्रांड के तीव्र विस्तार में एक और उपलब्धि हासिल करते हुए रविवार, 25 अगस्त, 2024 को सुबह 11:00 बजे शुरू होगा।

पारंपरिक आकर्षण और आधुनिक सॉफिस्टिकेशन के बेहतरीन मिश्रण के साथ जलंधर में सभ्यता का नया स्टोर शहर में फैशन के परिदृश्य को बदल देगा। इस स्टोर के लॉन्च से देश में फैशन प्रेमियों को सर्वोत्तम एथनिक वियर प्रदान करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।

जलंधर अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और जीवंत समुदाय के लिए मशहूर है। यहाँ पर सभ्यता की वृद्धि के लिए अनुकूल माहौल है। इस शहर का गतिशील वातावरण आधुनिक महिलाओं को बेहतरीन एथनिक फैशन प्रदान करने के सभ्यता के उद्देश्य के अनुरूप है।

फैशन के विकसित होते हुए परिदृश्य और प्रोफेशनल दुनिया में महिलाओं की बढ़ती संख्या के साथ सभ्यता के नए कलेक्शन में विभिन्न तरह की पोषाक शामिल की गई हैं, जिसमें पारंपरिक परिधानों से लेकर आधुनिकता के तत्व भी हैं। इस कलेक्शन में हर अवसर के लिए 1399 रुपये से लेकर 17999 रुपये तक की अनेकों पोषाकें शामिल हैं।

सभ्यता के को-फाउंडर, श्री पंकज आनंद ने कहा, ‘‘हम जलंधर में अपना दूसरा स्टोर खोलकर बहुत उत्साहित हैं। अब हम इस शहर में फैशनप्रेमी समुदाय के साथ संबंधों को मजबूत करने के लिए उत्सुक हैं। इस नए स्टोर में हमारे लेटेस्ट डिज़ाईंस का प्रदर्शन होगा, जिससे स्टाईलिश और उपयोगी एथनिक वियर आसानी से उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।’’

को-फाउंडर, अनिल अरोड़ा ने कहा, ‘‘हमारे 124 वें स्टोर का लॉन्च सभ्यता की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। यह भारत के हर कोने में एथनिक फैशन पहुँचाने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। हमारा हर नया स्टोर हमारे सफर का अगला कदम है। हम इनोवेटिव तरीकों से एथनिक परिधान उपलब्ध कराते रहने के लिए आशान्वित हैं।’’

सभ्यता ने एथनिक वियर उद्योग में अग्रणी प्रतिष्ठा हासिल कर ली है। यह अपने अद्वितीय डिज़ाईन, जीवंत रंगों और किफायती मूल्यों के लिए मशहूर है। भारत में स्टोर्स के विस्तृत नेटवर्क के साथ यह ब्रांड एथनिक फैशन को हर व्यक्ति तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है।

सभ्यता के बारे मेंः सभ्यता की स्थापना सन 2003 में हुई। यह एक अग्रणी भारतीय एथनिक वियर ब्रांड है, जो अपने असाधारण डिज़ाईन और पारंपरिक फैशन को पुनः परिभाषित करने की प्रतिबद्धता के लिए मशहूर है। विस्तृत ग्राहकों को सेवाएं देते हुए सभ्यता द्वारा किफायती मूल्यों में उच्च गुणवत्ता के एथनिक वियर उपलब्ध कराए जाते हैं, जिससे ग्राहकों को शॉपिंग का अतुलनीय अनुभव प्राप्त होता है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *