SARRB का ‘कल्ले कल्ले’ आप में पूरी तरह से समा जाएगा– यह दिल पिघला देने वाली शानदार पेशकश है।

लखनऊ: पंजाबी संगीत जगत में लगातार हिट गाने देने के बाद, SARRB ने “कल्ले कल्ले” रिलीज़ किया है। यह एक बेहद खूबसूरत गाना है, जो बेहतरीन पंजाबी धुनों को नए मॉडर्न बीट्स के साथ बखूबी जोड़ता है। “कल्ले कल्ले” एक भावुक प्रेम गीत है, जो फैंस के दिलों को छूने का वादा करता है। इसमें आरामदायक अनुभूति, मज़ेदार लय और लुभावने संगीत का शानदार मिश्रण है, जो सुनने वालों को पूरी तरह से बांधे रखेगा।

SARRB ने इस गाने के बोल खुद लिखे है जो उनके प्यार के  जुनून और सच्ची भावना को दिखाता हैं, इसका एक- एक शब्द दिल छू लेने वाला हैं। “कल्ले कल्ले” में SARRB ने अपनी भावनाओं को खुलकर बयां किया है, जहाँ वह अपने प्यार को पाने की लगातार कोशिशों के बारे में बताते हैं, चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न हों। इस गाने के भावुक बोलों को चंडीगढ़ के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर Thought ने बेहतरीन धुनों में सजाया है, जो इन उमड़ती भावनाओं के मोतियों को एक उम्दा संगीत की माला में पीरो देते हैं। इस आइकॉनिक जोड़ी ने ऐसा गाना बनाया है, जो न सिर्फ उनके हुनर को दिखाता है, बल्कि सुनने वालों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाता है।

SARRB ने अपनी नई रिलीज़ को लेकर उत्साह जाहिर करते हुए बताया कि, “मैं ‘जुल्फां’ और ‘कमली’ के लिए मिले भरपूर प्यार के लिए दर्शकों का तहे दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं। ‘कल्ले कल्ले’ के साथ, मैं प्यार की भावना भरी गहराइयों में जाना चाहता था, एक ऐसा गाना बनाने के लिए जो दिल से जुड़ा हो। इस ट्रैक में एक खास अहसास है, जिससे सराबोर हो आप भावनाओं के समंदर में तैरने लगेंगे। आप इसे अपना करीबी समझकर एक ख़ास जुड़ाव की खूबसूरती को महसूस करेंगे। मैं इसे आप सभी के साथ बाटने के लिए बहुत उत्साहित हूं, और मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि आप इस सफर को कैसे महसूस करेंगे।”

हुनरबाज म्यूज़िक प्रोड्यूसर Thought ने कहा, “कल्ले कल्ले को बनाना मेरे लिए एक प्रेरणादायक सफर था। यह ट्रैक सच्ची भावनाओं और दिल की ईमानदारी को उजागर करता है।मेरा मकसद था कि मैं इसे अपने प्रोडक्शन के ज़रिए और भी बेहतर रूप में निखारूं। मैं चाहता था कि इसकी ध्वनि उतनी ही अपनी और अंतरंग महसूस हो जितने इसके बोल हैं, ताकि श्रोता सारब के इस संदेश में पूरी तरह से लीन हो सकें। यह गाना सिर्फ सुनने के लिए नहीं है, बल्कि महसूस करने के लिए है। हम खुद इतने बेकरार है, की जल्द से जल्द कैसे इसे आप तक पहुंचाए।”

“कल्ले कल्ले” सिर्फ एक गाना नहीं है, यह प्यार की ताकत और भावनाओ की खूबसूरती को दर्शाने वाला ट्रैक है। चाहे आपने सच्चे प्यार की राह में आने वाले उतार चढ़ाव को महसूस किया हो या बस सच्चे प्यार की चाह हो, यह गाना आपके दिल को यकीनन छू लेगा।

SARRB द्वारा “कल्ले कल्ले” यहां सुनें – https://smi.lnk.to/KalleKalle

Follow for more information.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *