ओला इलेक्ट्रिक एस1 पोर्टफोलियो पर 25,000 रुपये की भारी छूट की पेशकश कर रही है

नई दिल्ली:ओला इलेक्ट्रिक पूरे मार्च में एस1 स्कूटर लाइनअप पर 25,000 रुपये तक की महत्वपूर्ण छूट प्रदान करती है। कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने और उनके व्यापक उपयोग में आने वाली बाधाओं को दूर करने का प्रयास कर रही है। कीमत में यह कटौती ओला इलेक्ट्रिक की कुशल लागत संरचना, एकीकृत प्रौद्योगिकी और विनिर्माण क्षमताओं के साथ-साथ विनिर्माण प्रोत्साहन की पात्रता के कारण संभव हुई है। इस अवसर का लाभ उठाएं क्योंकि FAME योजना 31 मार्च, 2024 को समाप्त होने की उम्मीद है, जिससे संभावित रूप से EV कीमतों में बदलाव हो सकता है।

मार्च तक, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट की कीमतें अपरिवर्तित बनी हुई हैं। वर्तमान कीमतें इस प्रकार हैं: – S1 प्रो: INR 1,29,999 – S1 एयर: INR 104,999 – S1 X (4kWh): INR 109,999 – S1 X+ (3kWh): INR 84,999 – S1 एक्स (2kWh): INR 79,999

ओला एस1 स्कूटर प्रदर्शन और लागत-प्रभावशीलता के मामले में पारंपरिक आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) वाहनों को पीछे छोड़ते हुए एक आकर्षक मूल्य प्रस्ताव पेश करता है। 30,000 रुपये तक की संभावित वार्षिक बचत के साथ, वे स्कूटर बाजार में खुद को बेहतर विकल्प के रूप में स्थापित करते हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में ऑटोमोबाइल और ऑटो कंपोनेंट उद्योग के लिए प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव (पीएलआई) योजना के तहत घरेलू मूल्य संवर्धन (डीवीए) प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाली पहली भारतीय दोपहिया कंपनी बनकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। यह प्रमाणीकरण कंपनी की लंबवत एकीकृत विनिर्माण क्षमताओं को रेखांकित करता है, जो एक मजबूत स्थानीयकृत आपूर्ति श्रृंखला पारिस्थितिकी तंत्र और सरकारी सब्सिडी के साथ मिलकर ओला इलेक्ट्रिक को लागत का अनुकूलन करने में सक्षम बनाता है।

ईवी अपनाने को और अधिक बढ़ावा देने के लिए, ओला इलेक्ट्रिक ने उत्पादों, सेवा, चार्जिंग नेटवर्क और बैटरी वारंटी सहित कई पहल शुरू की हैं। हाल ही में S1

ईवी खरीदारों के लिए एक महत्वपूर्ण चिंता का समाधान करते हुए, ओला इलेक्ट्रिक बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपने संपूर्ण उत्पाद रेंज पर उद्योग की पहली 8-वर्ष/80,000 किमी की विस्तारित बैटरी वारंटी प्रदान करने में अग्रणी है। यह कदम आईसीई समकक्षों की तुलना में वाहनों के जीवनकाल को प्रभावी ढंग से दोगुना कर देता है, जिससे ईवी अपनाने में प्रमुख बाधाओं में से एक कम हो जाती है।

इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सेवा नेटवर्क को 50% तक विस्तारित करने की योजना बनाई है, जो अप्रैल 2024 तक देश भर में मौजूदा 414 सेवा केंद्रों से लगभग 600 केंद्रों तक विस्तारित होगा, जिससे ग्राहकों के लिए एक मजबूत और सुविधाजनक खरीद-पश्चात सहायता प्रणाली सुनिश्चित होगी।

Share This Post

39 thoughts on “ओला इलेक्ट्रिक एस1 पोर्टफोलियो पर 25,000 रुपये की भारी छूट की पेशकश कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *