शहत गिल का नया धमाका: ‘ओजी’ से मचाया स्वैगर और स्टाइल का जलवा

लखनऊ: पंजाबी संगीत जगत की चमकदार पॉप स्टार शहत गिल ने अपने नए सिंगल ‘ओजी’ के साथ धमाकेदार वापसी की है। ‘हुलारे’ और ‘पागल ए’ जैसे हिट्स से धूम मचाने वाली शहत का नया गाना ‘ओजी’ अपने नाम की तरह ही है – फुल स्वैगर और स्टाइल का धमाका! चुलबुले शब्दों और जबरदस्त प्रस्तुति के साथ यह ट्रैक सीधे आपकी प्लेलिस्ट में जगह बना लेगा।

कप्तान (तरनजीत सिंह और मनप्रीत सिंह) द्वारा लिखित और कंपोज़ित, तथा एन वी द्वारा निर्मित, ‘ओजी’ अपनी ऊर्जावान बीट्स और डाइनामिक लिरिक्स से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा। शहत गिल का माइक पर कब्जा होता है तो उनके स्लीक राइम्स और कैची हुक्स के साथ उनका स्वैगर और आत्मविश्वास अपने प्रेमी के बारे में एक दिलचस्प कहानी पेश करता है। इस ट्रैक में पारंपरिक पंजाबी तत्वों को आधुनिक बीट्स के साथ शामिल किया गया है, जो इसे एक नया और ताज़ा अनुभव देता है।

शहत गिल ने ‘ओजी’ के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “सबसे पहले, मैं हुलारे और पागल ए को अपना प्यार देने के लिए अपने श्रोताओं का धन्यवाद करती हूँ। मेरे नए सिंगल ‘ओजी’ के साथ मैं एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहती थी, जो श्रोताओं को अपने वाईब में रहने, आकर्षण के साथ रॉक करने और अपने ओजी रूप में रहने के लिए प्रोत्साहित करे। यह ट्रैक एक वाईब है, और मैं इसे श्रोताओं के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरे इस सफर में आप सभी श्रोताओं का प्यार मुझे मिलता रहेगा।

तो तैयार हो जाइए स्वैगर और स्टाइल की दुनिया में शहत गिल के ‘ओजी’ के साथ शानदार बीट्स पर झूमने के लिए। इस जबरदस्त ट्रैक को सुनें यहाँ

शहत गिल अपने इस नए गाने के साथ पंजाबी संगीत उद्योग में अपनी अग्रणी स्थिति को और भी मजबूत कर रही हैं, जिसमें वे सांस्कृतिक धरोहर और आधुनिक संगीत का अद्वितीय संयोजन पेश करती हैं।

Top of Form

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *