शारवरी कश्मीर के सुरम्य परिदृश्य में ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू करेंगी

नई दिल्ली: शारवरी अपने करियर में एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म “अल्फा” के दूसरे शूटिंग शेड्यूल के लिए कश्मीर जा रही है। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना में, शारवरी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अभिनय कर रही हैं, जो उनके पहले से ही प्रभावशाली करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है।

महज 27 साल की उम्र में,शारवरी के लिए तीन प्रमुख रिलीज़ के साथ एक उल्लेखनीय वर्ष रहा है। उन्होंने 2024 की शुरुआत “मुंज्या” से की, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल साबित हुई और 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इसके बाद नेटफ्लिक्स श्रृंखला “महाराज” में उनका प्रदर्शन आया, जिसने एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को और मजबूत किया। हाल ही में, शारवरी ने निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म “वेदा” में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा की, जहां उनके प्रदर्शन को व्यापक प्रशंसा मिली।

“अल्फा” के साथ, शारवरी अपने ऊर्ध्वगामी पथ को जारी रखने के लिए तैयार है। फिल्म ने न केवल अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों के कारण, बल्कि दिलचस्प परिसर और आश्चर्यजनक स्थानों के कारण भी महत्वपूर्ण चर्चा उत्पन्न की है, जहां इसे शूट किया जाएगा। कश्मीर, जो अपने लुभावने परिदृश्यों के लिए जाना जाता है, फिल्मांकन के इस महत्वपूर्ण चरण के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगा, जो फिल्म में एक अद्वितीय दृश्य तत्व जोड़ देगा।

शारवरी 26 अगस्त, 2024 को कश्मीर में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगी। प्रशंसक और उद्योग के अंदरूनी सूत्र समान रूप से इस परियोजना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो आलिया भट्ट की शानदार प्रतिभाओं के साथ एक अभिनेता के रूप में शारवरी की रेंज को प्रदर्शित करने का वादा करता है। जैसा कि शारवरी विविध भूमिकाएँ और चुनौतीपूर्ण परियोजनाएँ निभा रही हैं, “अल्फा” उनके समृद्ध करियर में एक और मील का पत्थर साबित होने की उम्मीद है।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *