शांतनु और निखिल के फैशन शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 70 के दशक के ग्लैमर को जीवंत कर दिया

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कल रात शांतनु और निखिल के 70 के दशक से प्रेरित फैशन शो में शोस्टॉपर के रूप में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह गए। 1970 के दशक के ग्लैमर और स्टाइल का जश्न मनाने वाले इस कार्यक्रम की शुरुआत मशहूर ज़ीनत अमान ने की, जिसने रेट्रो लालित्य से भरी एक शाम की रूपरेखा तैयार की।

मल्होत्रा ​​ने ग्रे रफल्ड कॉलर वाली शर्ट और पैस्ले मोटिफ्स से सजी काली साबर जैकेट के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनका पहनावा मैचिंग ब्लैक बेल-बॉटम पैंट, पॉलिश्ड बूट्स और उनकी सिग्नेचर चुटीली मुस्कान के साथ पूरा हुआ, जो कलेक्शन के रेट्रो वाइब को दर्शाता है। ज़ीनत अमान, कभी स्टाइल आइकन, गुलाबी ब्लाउज और काली पतलून में कालातीत लालित्य, गहरे धूप का चश्मा, एक क्लासिक लाल होंठ और उसके ठाठ चांदी के बॉब के साथ।

शाम के आकर्षण को बढ़ाते हुए, सबा आज़ाद प्रदर्शन करने के लिए मंच पर आईं, उनका पहनावा शो के रंग पैलेट को दर्शाता था। उन्होंने गुलाबी रंग का क्रॉप टॉप पहना था, जो उनकी टोन्ड मिड्रिफ को हाईलाइट कर रहा था, इसके साथ उन्होंने ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट्स और स्पेस बन्स पहने हुए थे, जिससे उनका लुक आकर्षक और चंचल दोनों लग रहा था। अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, मल्होत्रा ​​ने डिजाइनरों के प्रति अपनी प्रशंसा साझा की, और कहा कि उनके पहनावे का पसंदीदा हिस्सा बेल-बॉटम्स था। उन्होंने कहा, “शांतनु और निखिल ने सामग्री और कपड़े के साथ शानदार काम किया है, जो बहुत आरामदायक है। यह सबसे अच्छा पार्टी लुक है।”

यह शो अपने आप में चमक-दमक, जानवरों के प्रिंट, सेक्विन और लेस का तमाशा था, जिसमें मॉडल्स ने जीवंत पट्टियों और प्रिंटों में साटन शर्ट, कोर्सेट ड्रेस और ब्लेज़र का प्रदर्शन किया। 70 के दशक की थीम पर आधारित बार सेट, जिसमें लाइव संगीतकार इलेक्ट्रिक गिटार और पियानो बजा रहे थे, ने उदासीन माहौल बना दिया, जिससे यह एक यादगार रात बन गई।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *